Saturday, May 18, 2024

जदयू ने रद्द की कर्पूरी ठाकुर जन्म शताब्दी समारोह, भाजपा ने कहा, ‘अति पिछड़ों का अपमान’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। जनता दल यूनाइटेड पटना में पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की जयंती के मौके पर 24 जनवरी को कर्पूरी ठाकुर जन्म शताब्दी समारोह को भव्य तरीके से मनाने वाली थी। इसके लिए सभी तैयारी की जा रही थी। इस बीच, जदयू ने इस समारोह को रद्द कर दिया। भाजपा कार्यक्रम रद्द करने को अति पिछड़ों का अपमान बता रही है।

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि जनवरी में कड़ाके की ठंड की आशंका को लेकर समारोह को रद्द किया गया है। ठंड में जो कार्यकर्ता अन्य जिलों से यहां पहुंचेंगे निश्चित तौर पर उन्हें यहां रुकने में परेशानी होगी। इस कार्यक्रम में करीब 3 लाख लोग शामिल होने वाले थे। ऐसे में इन्हें कहां ठहराया जाए यह समस्या थी। इसे लेकर सभी लोगों के राय विचार के बाद यह निर्णय लिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कर्पूरी जन्म शताब्दी के अवसर पर जदयू द्वारा राज्य स्तरीय सम्मलेन स्थगित किया जाना अतिपिछड़ों का ‘राजकीय अपमान’ है। मकर संक्रांति के बाद ठंड कम होने लगती है और यदि भीड़ कम आने का आकलन था तो राज्य स्तरीय समारोह को बापू सभागार में भी किया जा सकता था, लेकिन तैयारी के बाद सीधे स्थगित कर देना कर्पूरी ठाकुर जैसे कद्दावर पूर्व मुख्यमंत्री और उनके अतिपिछड़ा समाज का ‘राजकीय अपमान’ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय