Thursday, June 20, 2024

बिहार में जदयू नेता की धारदार हथियार से हत्या, चुनाव में बने थे पोलिंग एजेंट

बिहार। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में सोमवार को अपराधियों ने जदयू के एक नेता पर धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी। एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार ने चुनावी रंजिश में हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक, पूरा मामला परवलपुर थाना के माऊआ गांव का है। मृतक की पहचान अनिल कुमार के रूप में हुई है। बताया जाता है कि अनिल कुमार सुबह अपने खेत की तरफ गए थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी क्रम में पहले से घात लगाए चार-पांच लोगों ने उनकी हत्या कर दी। आशंका व्यक्त की गई है कि पहले उनकी जमकर पिटाई की गई और फिर धारदार हथियार से शरीर पर कई वार किए गए, जिससे उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद नालंदा के सांसद और मौजूदा एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार तथा मृतक के परिजनों ने बताया कि मतदान के दौरान अनिल कुमार पोलिंग एजेंट बने थे।

 

विरोधी पार्टियों के नेताओं से उनकी बकझक हुई थी। उसी दौरान विरोधियों ने देख लेने की धमकी दी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस फिलहाल हत्या के कारणों का पता लगा रही है। घटना के बाद क्षेत्र में तनाव बना हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय