Wednesday, July 3, 2024

पत्रकार गिरफ्तार: महबूबा ने लगाया ‘धमकाने’ का आरोप

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को श्रीनगर में एक स्थानीय पत्रकार को गिरफ्तार किया। पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने इसे ‘डराने’ का प्रयास बताया जबकि पुलिस ने उनके आरोप का जोरदार खंडन किया।

पुलिस ने शुक्रवार को एक स्थानीय पत्रकार माजिद हैदरी को श्रीनगर शहर के पीरबाग इलाके में उनके आवास से गिरफ्तार किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए महबूबा मुफ्ती ने एक्स पर पोस्ट किया, “कल देर रात माजिद हैदरी की गिरफ्तारी ने ठगों और कुछ खुफिया एजेंसियों के बीच सांठगांठ को उजागर कर दिया है। बिना किसी कानूनी कार्रवाई के उन्हें एक वांछित आतंकवादी की तरह उनके घर से घसीटा गया।

“उनकी मां और बहन ने वारंट देखने का अनुरोध किया लेकिन इसे भी अस्वीकार कर दिया गया। इस तरह घोटालों को उजागर करने वाले पत्रकारों पर डराने-धमकाने और मानहानि का आरोप लगाया जाता है।”

उनके आरोप का जवाब देते हुए, श्रीनगर पुलिस ने अपने आधिकारिक एक्स पोस्ट हैंडल पर कहा, “जेएमआईसी श्रीनगर की माननीय अदालत द्वारा जारी आदेश के आधार पर सदर थाने में आईपीसी की धारा 120-बी, 177, 386 और 500 के तहत प्राथमिकी संख्या 88/2023 दर्ज की गई है। माजिद हैदरी पुत्र जहांगीर हैदरी निवासी पीरबाग को आपराधिक साजिश, धमकी, जबरन वसूली, झूठी सूचना देने, मानहानि आदि के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

“परिवार को इस संबंध में माननीय न्यायालय के आदेश के बारे में स्पष्ट रूप से सूचित किया गया था। अनुरोध है कि कृपया निहित स्वार्थों द्वारा गलत सूचना अभियान का शिकार न बनें।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय