Wednesday, May 8, 2024

जेपी नड्डा आगरा में करेंगे मिशन 2024 का आगाज़, ‘टिफिन बैठक’ होगी आयोजित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ, (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शनिवार को आगरा में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठक कर मिशन 2024 की शुरूआत करेंगे। आगरा के जतिन रिसोर्ट में भाजपा अध्यक्ष आगरा के कार्यकर्ताओं को जीत के मंत्र के साथ टिफिन बैठक का शुभारम्भ करेंगे। इसके बाद उत्तर प्रदेश में मण्डल स्तर पर टिफिन बैठकों का आयोजन होगा। इन बैठकों में केन्द्र सरकार की योजनाओं पर चर्चा होगी। टिफिन बैठक में पार्टी के सभी पुराने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को आमंत्रित किया जायेगा।

चाय पर चर्चा कार्यक्रम से उत्साहित भाजपा ने टिफिन बैठक नाम से नये कार्यक्रम की शुरूआत करने जा रही है। इसमें पार्टी कार्यकर्ता अपने-अपने घरों से भोजन लेकर आयेंगे और बैठक के बाद सामूहिक रूप से बैठक भोजन करेंगे। इस बैठक के माध्यम से भाजपा पार्टी के पुराने सभी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव 2024 में सक्रिय करना चाहती है। इसलिए उनके साथ बैठक कर उनसे सुझाव व सहयोग लेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि महासंपर्क अभियान के तहत भाजपा ने कई कार्यक्रमों की योजना बनाई है। उसी के तहत टिफिन बैठक का भी कार्यक्रम है। इसका शुभारम्भ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आगरा से करेंगे। इसके बाद टिफिन प्रदेश के सभी मण्डलों में होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय