Friday, April 26, 2024

बिहार में चल रहा है जंगलराज, मांझी, पशुपति और चिराग अकारण नहीं हैं भाजपा के साथ : संबित पात्रा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने बिहार में एक महादलित महिला के साथ हुई दरिंदगी को संगीन मामला बताते हुए कहा है कि बिहार में जंगलराज चल रहा है। भाजपा मुख्यालय में मीडिया द्वारा पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए पात्रा ने कहा कि जब जंगलराज होगा तो ऐसा ही (अपराध) होगा।

भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि जब-जब बिहार में जंगलराज आया है तब-तब महादलितों, दलितों और पिछड़ों के साथ यही हुआ है। यह अकारण नहीं है कि आज चाहे जीतनराम मांझी हो चाहे पशुपति पारस हो या चाहे चिराग पासवान हो, ये सारे भाजपा के साथ एनडीए में हैं, कारण है कि इन सभी ने इस खून के घूंट को झेला है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार का जंगलराज बिहार में चल रहा है, यह केवल निंदा का विषय नहीं है बल्कि उठकर घोर संघर्ष करने का विषय है। कांग्रेस एवं आम आदमी पार्टी और कांग्रेस एवं तृणमूल कांग्रेस के नेताओं की बयानबाजी को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए पात्रा ने कहा कि घमंडिया गठबंधन आपस में ही लड़ रही है, इंतजार कीजिए, जब जोरदार धमाका होगा तब सब सुनेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने कटाक्ष करते हुए यह भी कहा कि यह सब आपस में लड़ेंगे क्योंकि ये सब देश का कल्याण करने या देश को बचाने कर लिए नहीं, बल्कि लूटखसोट के लिए और अपने परिवार को बचाने के लिए एक साथ आए हैं और इनके बीच खेल शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि बाजवा और मान के बीच चल रही बयानबाज़ी का सवाल तो रेफरी राहुल गांधी से पूछा जाना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय