Wednesday, October 2, 2024

मेरठ मेडिकल काॅलेज में जूनियर डाॅक्टर पर हमला,डाॅक्टरों ने की हड़ताल

मेरठ। मेडिकल कालेज में जूनियर डॉक्टर पर हमले के विरोध में रात से डाक्टरों ने हड़ताल कर दी है। मेडिकल कालेज की इमरजेंसी में डॉक्टरों ने चिकित्सा व्यवस्था ठप कर दी है। आज मंगलवार सुबह से सभी डॉक्टर हड़ताल पर हैं।
मेडिकल कालेज की इमरजेंसी में रात एक महिला मरीज की मौत को लेकर तीमारदार और जूनियर डाॅक्टर के बीच मारपीट हो गई थी। जिसमें जूनियर डाक्टर मनीष के सिर में लोहे की रॉड से हमला किया गया। जिसमें उसके सिर फट गया और उसमें 20 टांके आए थे। हमले से डाॅक्टरों में आक्रोश है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने काम ठप कर इमरजेंसी में मरीज और तीमारदार के प्रवेश पर रोक लगा दी है। आज मंगलवार को इलाज के लिए पहुंचे मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा। देर रात सीनियर डाॅक्टर और पुलिस अधिकारी जूनियर डॉक्टर को समझाने में जुटे रहे। लेकिन कोई हल नहीं निकला और मंगलवार सुबह से डाॅक्टर हड़ताल पर चले गए। जूनियड डॉक्टरों को मेडिकल काॅलेज प्राचार्य डॉ. आरसी गुप्ता, चिकित्सा अधीक्षक डॉ. धीरज बालियान, डॉ. ज्ञानेश्वर टांक पहुंचे और जूनियर डॉक्टरों को समझाने का प्रयास किया।

 

जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन अध्यक्ष डॉ. साक्षी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को समय दिया गया है। अगर गिरफ्तारी नहीं होती तो जूनियर डॉक्टर की हड़ताल लंबी चलेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय