Friday, October 25, 2024

मुजफ्फरनगर: स्पीक मैके के तत्वाधान में आर्य एकेडमी इंटरनेशनल स्कूल में कबीर वाणी कार्यक्रम का आयोजन

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के आर्य एकेडमी इंटरनेशनल स्कूल स्पीक मैके के तत्वाधान में कबीर वाणी कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें विश्व विख्यात पद्म डॉ. भारती बंधु ने अपने सहयोगी बंधुओं (इंदुभूषण नायक, भूषण भारती, सी. वी. वाचस्पति भारती, खुमेश्वर साहू, वी. पावस भारती, धर्मेन्द्र चक्रधारी) के साथ मिलकर कबीर वाणी की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में कक्षा 6 से 12 तक के विद्यार्थियों, उनके अभिभावकों और विभिन्न विद्यालयों के शिक्षक और गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए, जिन्होंने इस प्रस्तुति की मुक्त कंठ से प्रशंसा की।

कबीर के दोहे ‘उड़ जा हंस अकेला’ और ‘जरा धीरे गाड़ी हांको मेरे राम गाड़ी वाले’ को संगीत और वाद्य यंत्रों के साथ सुनकर दर्शक झूम उठे। संस्था के संस्थापक डॉ. सत्यवीर आर्य ने डॉ. भारती बंधु और उनके सहयोगियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया और दीप प्रज्ज्वलन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यक्रम के समापन पर प्रबंधक सुघोष आर्य ने सभी अतिथियों को सम्मानित किया, जबकि प्रधानाचार्या श्रीमती सोनिका आर्य ने विशेष रूप से डॉ. भारती बंधु और उनके सहयोगियों के प्रति आभार व्यक्त किया। साथ ही, उन्होंने स्पीक मैके का धन्यवाद किया कि उनके माध्यम से ऐसे बड़े कलाकारों और भारतीय संस्कृति की पहचान नई पीढ़ी तक पहुंच रही है। मृदुला मित्तल, निति मित्तल, विपिन जैन, आशी, यशी, और तीरथ राठी आदि ने कार्यक्रम को सफल बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय