Friday, October 25, 2024

भाजपा सांसद प्रदीप सिंह के बयान पर नीतीश की चुप्पी, लालू यादव का तंज, ‘वे कब बोलते हैं’

पटना। बिहार के अररिया से भाजपा सांसद प्रदीप सिंह के एक बयान को लेकर गरमाई सियासत ठंडा होने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच शुक्रवार को इस बयान को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चुप्पी पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार बोलते कब हैं? लालू यादव से पत्रकारों ने जब पूछा कि प्रदीप सिंह के ‘अररिया में रहना है, तो ह‍िंदू बनना होगा’ के बयान पर नीतीश कुमार चुप हैं, तो उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि नीतीश कुमार कब बोलते हैं। इधर, लालू यादव ने झारखंड चुनाव को लेकर दावा करते हुए कहा कि झारखंड में हमारी सरकार बनेगी।।

उन्होंने कहा कि राजद के नेता तेजस्वी यादव ने चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी है। मैं भी खुद झारखंड में चुनाव प्रचार करने जाऊंगा। उल्लेखनीय है कि झारखंड में हो रहे विधानसभा चुनाव में राजद झारखंड मुक्ति मोर्चा के साथ मिलकर चुनावी मैदान में उतरी है। राजद झारखंड में छह सीटों देवघर, गोड्डा, कोडरमा, चतरा, विश्रामपुर और हुसैनाबाद सीट पर अपने प्रत्याशी उतारी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तेजस्वी यादव फिलहाल झारखंड में चुनाव प्रचार में जुटे हैं। लालू यादव भी चुनाव प्रचार में जाने की तैयारी कर रहे हैं। पत्रकारों ने जब लालू यादव से नीतीश कुमार के बयान ‘अब इधर-उधर नहीं जाएंगे’ के संदर्भ में पूछा, तो उन्होंने बड़े सधे अंदाज में कहा कि यह सब बातें वही जानें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय