Sunday, May 19, 2024

दुर्गा पंडाल में गिरते-गिरते बची काजोल, रानी, कियारा, हेमा मालिनी ने भी दुर्गा पूजा उत्सव में लिया हिस्सा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। नवरात्रि उत्सव के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा में भाग लिया, जहां अभिनेत्री गिरते-गिरते बचीं।

अभिनेत्री अपने बेटे युग और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पंडाल में मौजूद थीं। वहां उनकी बहन तनीषा मुखर्जी समेत वत्सल सेठ, इशिता दत्ता भी मौजूद थीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में काजोल गुलाबी साड़ी के साथ मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज में नजर आ रही हैं। साड़ी पर सिल्वर वर्क था। उन्होंने अपना लुक मेकअप, बिंदी और झुमके के साथ पूरा किया। उन्होंने अपने बालों का जूड़ा बना रखा था और उस पर फूल लगाए हुए थे।

वीडियो में दिखाया गया है कि काजोल स्टेज से गिरते-गिरते बचीं और उनका मोबाइल फोन भी गिर गया। युग सफेद कुर्ता पायजामा में है और अपनी मां के गिरने के बाद उन्‍हें पकड़ रहे हैं।

अभिनेत्री रानी मुखर्जी भी पंडाल में पहुंचीं। वह सुनहरी साड़ी और लाल नेकपीस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अभिनेत्री ने सिन्दूर और बिंदी लगाई हुई थी। वह मूर्ति की तस्वीरें क्लिक करती नजर आईं।

तनीषा ने पीले रंग का एथनिक लहंगा पहना और गुलाबी चोकर नेकपीस और झुमके के साथ ड्रेस को पूरा किया।

मां-बेटी हेमा मालिनी और ईशा देओल भी पंडाल में पहुंचीं। दिग्गज अभिनेत्री बैंगनी और सुनहरे बॉर्डर वाली साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं।

उन्होंने अपने लुक को गोल्डन लॉन्ग नेकपीस से पूरा किया। उन्होंने सिन्दूर लगाया और अपने बालों को जूड़े में बाधा हुआ था।

ईशा चांदी के काम वाली पेस्टल गुलाबी साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को मोती की लंबी नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स और जूड़े में बांधे हुए बालों के साथ गजरा लगाकर पूरा किया।

नवविवाहिता कियारा आडवाणी भी पंडाल में आईं और हल्के हरे रंग के सूट में खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ अपने बाल खुले रखे थे और चूड़ियां पहनी थीं।

फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर और उनकी पत्नी भी पंडाल में मौजूद थे। निर्देशक इम्तियाज अली, दिव्या दत्ता और शारवरी वाघ भी उपस्थित थीं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय