Sunday, May 19, 2024

सहारनपुर में कलयुगी पुत्र ने ईंट से कुचलकर पिता की बेरहमी से की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार,भेजा जेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर में एक कलयुगी पुत्र ने अपने ही पिता की ईंट से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर डाली। पुलिस आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर थाने ले आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर कोतवाली क्षेत्र के मिर्जापुर में पुत्र ने पिता की ईंट से मारकर हत्या कर दी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले आई और मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव काशीपुर नौगांवा में रामकुमार धीमान (53) पुत्र लच्छीराम राज मिस्त्री का कार्य करता था, लेकिन पिछले काफी समय से दिमागी संतुलन सही न होने के चलते घर पर ही रहता था। उसके दो पुत्र दीपक व नीशू उर्फ मनीष हैं। उसके बड़े पुत्र दीपक ने बताया की नीशू शराब का आदी है। उसको कई बार सबने रोका लेकिन वह नहीं मानता है। अक्सर पिताजी और नीशू में इस बात को लेकर झगड़ा होता रहता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रामकुमार धीमान रोजाना घर के बाहर बरामदे में सोते थे और निशू अंदर कमरे में सोता था। बीती रात्रि को उसे बरामदे में ही सोने की जिद चढ़ गई और दोनों में बहस होते-होते मारपीट होने लगी। दीपक घर पर नहीं था। वहां पर मौजूद दीपक की पत्नी पायल ने जब रोकने का प्रयास किया तो निशू उसके साथ भी मारपीट करने लगा और उसको वहां से भगा दिया।

 

इसके बाद नीशू ने अपने पिता के सिर पर ईंट से हमला बोल दिया और उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद भी उसको कोई अफसोस नहीं हुआ और वहीं पर बैठा रहा। दीपक की पत्नी ने पुलिस को सूचना दी।सूचना पर सीओ रुचि गुप्ता, कोतवाली प्रभारी नरेश कुमार मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए आरोपी को पकड़कर थाने ले आई। सीओ बेहट रुचि गुप्ता ने बताया कि आरोपी को पकड़ लिया गया है। उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय