Saturday, April 27, 2024

कंगना ने लगायी झाड़ू,रणदीप बोले अदभुद होगा सोमवार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अयोध्या – बालीवुड के सितारे रामनगरी अयोध्या में रविवार को श्रद्धा के सैलाब में गोते लगाते नजर आये। अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी में झाडू लगा कर अपने फैंस को मंदिर परिसर को स्वच्छ रखने का संदेश दिया वहीं बालीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने हरियाणवी अंदाज में सबको राम-राम कहा।

कंगना अयोध्या पहुंचने के तुरंत बाद हनुमानगढ़ी मंदिर पहुंची और सेवादारों से झाडू मांग कर मंदिर की सफाई करने लगी मगर उनका साज सफाई का यह अभियान ज्यादा देर नहीं चला। फैंस की बढ़ती भीड़ से वे असहज हुयीं हालांकि उन्होने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर बेहद उत्साहित हैं और आम श्रद्धालु की तरह मंदिर परिसर की साज सफाई कर प्रभु राम और हनुमान जी के प्रति अपनी श्रद्धा प्रकट करना चाहती हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने कहा “ रामभक्तों से मेरी अपील है कि उनका काज सिर्फ दर्शन मात्र से पूरा नहीं हो जाता। श्रद्धालु अपने आसपास के मंदिरों की स्वच्छता का ख्याल रखें और यथासंभव साफ सफाई में अपना योगदान दें। ”

बाद में बालीवुड अभिनेत्री ने हवन कार्यक्रम में हिस्सा लिया और आहुतियां डालीं। उधर, अयोध्या में विशेष आंमत्रित मेहमानों की फेहरिस्त में शामिल रणदीप हुड्डा ने कहा कि वे कल के कार्यक्रम को लेकर बेहद रोमांचित है। सोमवार का दिन उनके लिये विशेष है जब रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के वे साक्षी बनेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय