Saturday, May 18, 2024

पति की तुलना प्लास्टिक बैग से करने पर ट्विंकल पर भड़कीं कंगना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। कंगना रनौत लगातार सोशल मीडिया पर अलग-अलग पोस्ट के जरिए चर्चा में बनी हुई हैं। कंगना सोशल मीडिया पर अपनी राय शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस आमतौर पर नेपोटिज्म को लेकर बोलती दिखाई देती हैं। इस बार कंगना ने ट्विंकल खन्ना को आड़े हाथों लिया है और नेपोटिज्म का दावा किया है। एक इवेंट में ट्विंकल ने अपने पति की तुलना प्लास्टिक बैग से की थी। ऐसे में कंगना ट्विंकल से काफी नाराज नजर आईं।

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘ये लोग जो सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं, अपने पतियों को प्लास्टिक का थैला कह रहे हैं। क्या ऐसा कहकर वे यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि हम कितने अच्छे हैं? चांदी के चम्मच के साथ जन्मे इन नेपो बच्चों को सोने की थाली में फिल्मी करियर दिया गया, इसका तो इन्हें सम्मान है नहीं, कम से कम मदरहुड लाइफ ही एंजॉय करें, लेकिन यह भी इन्हें अभिशाप लग रहा है। यह आखिर बनना क्या चाहते हैं? सब्जियां? क्या यह फेमिनिज्म है?”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बीच, एक कार्यक्रम में ट्विंकल ने कहा, “हम कभी भी समानता और नारीवाद के बारे में बात नहीं करते हैं। अगर हम देखें तो हमें पुरुषों की जरूरत नहीं है। हमें एक अच्छे प्लास्टिक बैग की जरूरत है और हमें अपने जीवन में पुरुषों की जरूरत है। मैं इसी मानसिकता के साथ बड़ी हुई हूं। महिलाओं की तुलना में पुरुषों के बाल अधिक होते हैं। वे जल्दी झड़ जाते हैं। लंबे समय तक मुझे लगा कि पुरुषों का कोई खास उपयोग नहीं है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय