Saturday, July 6, 2024

करण देओल की शादी की तैयारियां शुरू, प्री-वेडिंग पार्टी के विडियो वायरल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही बिमल राय की पोती दृशा आचार्य से शादी करेंगे। सनी देओल के बेटे करण देओल ने बीती शाम मुंबई में प्री-वेडिंग पार्टी रखी। जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई और इस मौके पर देओल परिवार कई सालों बाद साथ नजर आ रहा है। बता दें कि कुछ दिनों पहले करण ने दृशा से सगाई की थी। इससे पहले दोनों को मुंबई में साथ देखा गया था। अब दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। करण और दृशा की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। सनी देओल का घर भी सजाया गया है।

इसी बीच शादी समारोह का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें सनी देओल, बॉबी देओल और अभय देओल घर के बाहर पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं। सभी ने इसबार कैजुअल कपड़े पहने हैं। सनी देओल ने नेवी ब्लू शर्ट पहनी हुई है। ब्लू डेनिम पहनी है। बॉबी देओल ने सफेद शर्ट और काली पैंट पहन रखी है। वहीं, अभय देओल ने जींस टी-शर्ट और वेस्टकोट आउटफिट पहना हुए है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है, जिसमें सनी देओल को हाथ जोड़ कर मेहमानों का अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है। करण देओल के दादा धर्मेंद्र भी शादी समारोह को लेकर काफी उत्साहित हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

करण देओल और दृशा आचार्य 18 जून को मुंबई में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस शादी के लिए पूरा देओल परिवार बेहद उत्साहित है। इसके लिए उन्होंने काफी तैयारियां की हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय