Saturday, May 18, 2024

ट्विटर की नई सीईओ ने कहा, ग्लोबल टाउन स्क्वायर में परिवर्तन की जरूरत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सैन फ्रांसिस्को। ट्विटर की नई सीईओ लिंडा याकारिनो ने कर्मचारियों को अपना पहला ईमेल बिल्डिंग ट्विटर 2.0 टुगेदर टाइटल के साथ भेजा है। इस ईमेल में एलन मस्क के कंपनी को ग्लोबल टाउन स्क्वायर बनाने के इरादे पर प्रकाश डाला गया है और कहा है कि इसे पूरी तरह बदलने की जरूरत है। याकारिनो ने सोमवार को मेमो में लिखा, अंतरिक्ष अन्वेषण से लेकर इलेक्ट्रिक वाहनों तक, एलन को पता है कि इन उद्योगों में परिवर्तन लाने के लिए क्या करना होगा, इसलिए उन्होंने ऐसा किया।

हाल ही में यह स्पष्ट हो गया है कि वैश्विक टाउन स्क्वायर को परिवर्तन की आवश्यकता है – सूचनाओं के अनफिल्टर्ड आदान-प्रदान से उन चीजों के बारे में खुली बातचीत जो हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म दुनिया का सबसे सटीक वास्तविक समय सूचना स्रोत और संचार के लिए एक वैश्विक टाउन स्क्वायर बनने के मिशन पर है।

मस्क के अनुसार, वह ट्विटर की इंजीनियरिंग और प्रोडक्ट टीमों का प्रबंधन करना जारी रखेंगे, बाकी सब काम याकारिनो देखेंगी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि उनका मुख्य काम प्लेटफॉर्म के विज्ञापन कारोबार का फिर से निर्माण करना होगा, जो मस्क के पदभार संभालने के बाद से गिर गया है।

याकारिनो ने पिछले हफ्ते नए ट्विटर सीईओ के रूप में पदभार संभाला, मस्क को टेस्ला और स्पेसएक्स पर फोकस करने के लिए मुक्त कर दिया। ट्विटर की यूएस विज्ञापन बिक्री अप्रैल में 59 प्रतिशत गिर गई है और मई का महीना भी अच्छा नहीं दिख रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय