Saturday, May 18, 2024

करण जौहर का खुलासा, सारा अली खान और अनन्या पांडे ने एक ही अभिनेता को किया डेट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के आठवें सीज़न को इस समय दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। इस सीजन के पहले एपिसोड में बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी रणवीर सिंह-दीपिका पदुकोण थे तो वहीं दूसरे एपिसोड में सनी और बॉबी देओल नजर आए। तीसरे पार्ट में कौन आएगा? इसे लेकर दर्शकों के मन में काफी उत्सुकता थी।

‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 के तीसरे एपिसोड में स्टारकिड्स सारा अली खान और अनन्या पांडे ने हिस्सा लिया। फिलहाल सारा और अनन्या एक ही जिम में साथ वर्कआउट कर रही हैं, सारा ने शो में कहा कि वे दोनों बहुत अच्छी दोस्त बन गई हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सारा अली खान और अनन्या पांडे दोनों एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। इस शो में अनन्या पांडे ने अप्रत्यक्ष रूप से स्वीकार किया कि वह आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। तो वहीं सारा अली खान ने शो में खुलासा किया कि मैंने कभी भी शुबमन गिल को डेट नहीं किया। इस पर करण ने दोनों को उनके पिछले बॉयफ्रेंड की याद दिलाई।

करण जौहर ने शो में खुलासा किया कि सारा और अनन्या एक ही एक्टर को डेट कर चुकी हैं। करण जौहर ने कहा,“आप दोनों अब साथ काम करते हैं, बहुत अच्छे दोस्त हैं, ये सारी चीजें बहुत अच्छी हैं, लेकिन आप दोनों ने एक ही एक्टर को डेट किया है। आज आप कार्तिक आर्यन से फिर पहले की तरह बात करें। क्या यह यात्रा आपके लिए आसान थी या कठिन? इस पर सारा अली खान ने कहा, यह सफर निश्चित तौर पर आसान नहीं था।”

इस बीच, करण जौहर द्वारा कार्तिक आर्यन के नाम का उल्लेख करने के बाद सारा अली खान से ब्रेकअप के बाद अनन्या के कार्तिक आर्यन को डेट करने की अफवाहें हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय