Wednesday, July 3, 2024

कर्नाटकः सेक्स स्कैंडल में फंसे प्रज्वल का भाई सूरज रेवन्ना गिरफ्तार, जेडीएस कार्यकर्ता ने लगाया था यौन शौषण का आरोप

नई दिल्ली। कर्नाटक के चर्चित सेक्स स्कैंडल में कर्नाटक पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है। सेक्स स्कैंडल में फंसे प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज रेवन्ना को हासन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सूरज पर जेडीएस कार्यकर्ता के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप है।

कर्नाटक पुलिस ने जेडीएस एमएलसी सूरज रेवन्ना के खिलाफ पार्टी के 27 वर्षीय कार्यकर्ता के साथ कथित यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

होलेनारसीपुरा ग्रामीण पुलिस ने जेडीएस एमएलसी सूरज रेवन्ना के खिलाफ पार्टी के 27 वर्षीय कार्यकर्ता के साथ कथित यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने इस मामले में सूरज रेवन्ना और शिवकुमार को आरोपित बनाया है। केस दर्ज कराने से पहले पीड़ित ने राज्य के गृहमंत्री और पुलिस महानिदेशक से लिखित शिकायत की थी।

 

एफआईआर के अनुसार, पीड़ित कथित तौर पर 16 जून को शाम करीब 6.15 बजे हासन जिले के होलेनारासीपुरा स्थित एक फार्महाउस पर सूरज रेवन्ना से मिलने गयी थी। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि एमएलसी ने उसका यौन उत्पीड़न किया और इस बारे में किसी के सामने मुंह खोलने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि सूरज रेवन्ना ने उसे नौकरी दिलाने और राजनीति में लाने का आश्वासन दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय