Saturday, May 18, 2024

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल : अपहृत महिला के एच.डी. रेवन्ना के पीए के फार्महाउस में होने का पता चला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेंगलुरु। एक बड़े घटनाक्रम में कर्नाटक पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने शनिवार को एक अपहृत महिला का पता लगाया, जो कथित तौर पर पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा के पोते व मौजूदा जद-एस सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े सेक्स वीडियो स्कैंडल की पीड़ितों में से एक है।

सूत्रों ने बताया कि महिला को मैसूरु जिले के कालेनहल्ली गांव स्‍थित जद-एस विधायक एच.डी. रेवन्ना के निजी सहायक (पीए) राजशेखर के फार्महाउस से छुड़ाया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह घटनाक्रम तब हुआ, जब एक स्थानीय अदालत ने अपहरण मामले के मुख्य आरोपी एच.डी. रेवन्ना द्वारा दायर जमानत याचिका पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया।

महिला, जो 29 अप्रैल को लापता हो गई थी, एक गुप्त सूचना के बाद जब एसआईटी अधिकारी वहां पहुंचे तो वह फार्महाउस में बंद थी।

सूत्रों ने कहा कि राजशेखर तब से फरार है जब से एसआईटी ने लापता महिला को उसके फार्महाउस में खोजा था।

महिला को बेंगलुरु लाया जाएगा, जहां उसका बयान दर्ज किया जाएगा।

शुक्रवार को कर्नाटक पुलिस ने एच.डी. रेवन्ना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। उनके खिलाफ उस महिला के अपहरण के संबंध में मामला दर्ज किया गया है, जिसके बारे में माना जाता है कि वह प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े सेक्स वीडियो स्कैंडल की पीड़िताओं में से एक है।

महिला के बेटे ने एच.डी. रेवन्ना को नामित करते हुए अपनी मां की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। रेवन्ना इस मामले में मुख्य आरोपी हैं।

उनके रिश्तेदार सतीश बाबू को एफआईआर में दूसरे आरोपी के रूप में नामित किया गया था, जिन्हें पुलिस ने शुक्रवार को मैसूरु जिले से गिरफ्तार किया था।

महिला के बेटे ने आरोप लगाया कि उसकी मां एक कथित सेक्स वीडियो के सामने आने के बाद लापता हो गई है, जिसमें प्रज्वल रेवन्ना को उसका यौन उत्पीड़न करते देखा जा सकता है।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उसकी मां को एक अज्ञात स्थान पर बंद कर दिया गया था, क्योंकि उन्होंने पुलिस से एच.डी. रेवन्ना और सतीश बाबू के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने की गुहार लगाई थी। प्रज्वल रेवन्ना कथित तौर पर देश छोड़कर भाग गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय