Saturday, April 27, 2024

‘टाइगर 3’ में टॉवल फाइट सीक्वेंस पर बोलीं कैटरीना कैफ, ‘इससे पहले ऐसा फाइट सीन कभी शूट नहीं हुआ’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार कैटरीना कैफ, जिनके ‘टाइगर 3’ में टॉवल फाइट सीक्वेंस ने कई लोगों का ध्यान खींचा है, ने बताया कि भारत में इससे पहले स्क्रीन पर दो महिलाओं का ऐसा कोई फाइट सीक्वेंस नहीं रहा है।

कैटरीना ने कहा, “मुझे स्क्रीन पर जोखिम भरे एक्शन सीक्वेंस करना पसंद है और जब एक फीमेल एक्शन हीरोइन होने की बात आती है तो टाइगर फ्रेंचाइजी ने हमेशा मुझे चीजों को कई पायदान ऊपर ले जाने का मौका दिया है!”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

”मैंने जोया के जरिए एक सुपर जासूस की लाइफ जी है और मुझे यह फैक्ट बहुत पसंद है कि वह एक फाइटर है! वह किसी को भी अपने साथ ले जा सकती है! यह मेरे और दर्शकों के लिए नया और रोमांचक है क्योंकि वे एक ऐसी महिला को देख सकते हैं जो एक पुरुष के बराबर ही लड़ सकती है।”

उन्होंने कहा कि उन्हें पता है कि ‘टाइगर 3’ का हम्माम में टॉवल फाइट सीक्वेंस वायरल हो रहा है।

”इसे शूट करना बहुत ही कठिन था, क्योंकि इसे भाप से भरे हम्माम के अंदर शूट करना था। इसमें पकड़ना, बचाव करना, घूंसा मारना और लात मारना सब कुछ बेहद मुश्किल रहा। इस शानदार सीन के बारे में सोचने के लिए फिल्म मेकर्स को सलाम। मुझे नहीं लगता कि भारत में स्क्रीन पर दो महिलाओं का ऐसा कोई फाइट सीक्वेंस रहा है।”

कैटरीना के लिए ये फाइट सीक्वेंस बेस्ट है।

उन्होंने आगे कहा, ”यह सबसे अच्छे एक्शन सीक्वेंस में से एक है, जिसे मैंने स्क्रीन पर महिलाओं को करते देखा है। यह बिल्कुल शानदार है और मैं लोगों द्वारा सिनेमाघरों में पूरा एक्शन सेट देखने का इंतजार नहीं कर सकती!”

फिल्म में कैटरीना की जोड़ी सलमान खान के साथ बनाई गई है। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, ‘टाइगर 3’ 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय