Sunday, May 19, 2024

केजरीवाल के शिक्षा मॉडल की पोल खुली, शिक्षा मंत्री आतिशी दें इस्तीफा – भाजपा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा ने पिछले 15 दिनों के दौरान बार-बार दिल्ली की अरविंद केजरीवाल के सरकार की शिक्षा मॉडल की पोल खुलने का दावा करते हुए दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी से इस्तीफा देने की मांग की है।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली के रोहिणी इलाके के सेक्टर-11 के सरकारी स्कूल में दो बच्चों के साथ स्कूल के 4-6 बड़े बच्चों द्वारा यौन उत्पीड़न करने के मामले का जिक्र करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सचदेवा ने केजरीवाल सरकार पर मामले को दबाने की कोशिश करने का बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि इस मसले पर अभी तक अरविंद केजरीवाल मौन हैं। हर बात पर अनाप-शनाप बयानबाजी करने वाले आम आदमी पार्टी के नेता, प्रवक्ता और मंत्री आज इस पर चुप हैं और इस पूरे मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है ?

उन्होंने पूछा कि इस मामले पर आप नेता चुप क्यों हैं और इस दबाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं ? उन्होंने बच्चों के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज कराए जाने की बात कहते हुए आरोप लगाया कि बच्चों के पिता को अब धमकाया जा रहा है। केजरीवाल सरकार की बदहाल शिक्षा व्यवस्था की अब पोल खुल चुकी है, फिर भी ये लोग बेशर्मी से इसे वर्ल्ड क्लास शिक्षा व्यवस्था कहते हैं।

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने भी दिल्ली के सरकारी स्कूल में यौन उत्पीड़न की घटना और आप नेताओं की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी के इस्तीफे की मांग की।

उन्होंने दिल्ली की स्थिति को गंभीर बताते हुए कहा कि दिल्ली में शिक्षा की स्थिति बहुत खराब है, आप सरकार एक भी नया स्कूल नहीं खोल पाई है, सरकारी स्कूलों में कॉमर्स और साइंस के अध्यापकों की कमी है और केजरीवाल सरकार के शिक्षा मॉडल की अब पोल खुल चुकी है। लेकिन, विधानसभा में विपक्ष को इन मुद्दों पर बोलने तक नहीं दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल और शिक्षा मंत्री को घटनास्थल पर जाना चाहिए। इसके साथ ही दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने नांगलोई की आम आदमी पार्टी की पार्षद हेमलता लाडला के पति राजेंद्र लाडला पर एमसीडी इंस्पेक्टर से रंगदारी मांगने और नहीं देने पर मारपीट करने के मामले में मुकदमा दर्ज होने का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि यह आप का असली चरित्र दिखाता है और आप के मंत्रियों, पार्षदों एवं नेताओं का बस यही काम है कि दिल्ली को कैसे लूटना है और लोगों को कैसे परेशान करना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय