Sunday, September 8, 2024

केजरीवाल को चुनाव प्रचार से रोकने के लिए भाजपा ने ईडी से भिजवाया चौथा समन : गोपाल राय

नयी दिल्ली-आम आदमी पार्टी (आप) के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने शनिवार को कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव की तैयारी और चुनाव प्रचार करने से रोकने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा )ने प्रवर्तन निदेशाल (ईडी) से चौथा समन भिजवाया है।

श्री राय ने कहा कि श्री केजरीवाल को ईडी द्वारा एक फिर नोटिस भेजा गया है। श्री केजरीवाल लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर 18, 19 और 20 जनवरी को तीन दिवसीय दौरे पर गोवा जाएंगे और आज मीडिया के जरिए खबर मिली है कि ईडी ने समन जारी करके 18 जनवरी को बुलाया है। यह कोई इत्तेफाक नहीं है। ईडी इतने दिनों से चुप बैठी रही, लेकिन जब शुक्रवार को श्री केजरीवाल के गोवा दौरे का कार्यक्रम मीडिया में घोषित हुआ, तो ईडी ने भी नोटिस भेज दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि इस नोटिस से यह साफ दिख रहा है कि भाजपा किसी भी तरह से विपक्ष के नेताओं को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने से रोकना चाहती है। श्री केजरीवाल लोकसभा चुनाव का प्रचार और चुनाव की तैयारियां न कर सकें, इससे रोकने के लिए भाजपा ईडी को अपना एक हथियार बना चुकी है।

श्री राय ने कहा कि ईडी को भाजपा का राजनीतिक हथियान नहीं बनना चाहिए। साथ ही, भाजपा को भी ईडी का राजनीतिक दुरुप्रयोग करने से बचना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय