Friday, May 17, 2024

खतौली पुलिस ने शातिर टॉप-5 हिस्ट्रीशीटर बदमाश को मुठभेड में किया लंगडा, हथियार बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। कोतवाली पुलिस ने एक शातिर टॉप फाइव हिस्ट्रीशीटर बदमाश को मुठभेड़ में लंगड़ा करके इसके कब्जे से तमंचा कारतूस और चोरी की बाईक बरामद की है।

सीओ डॉ रवि शंकर और कोतवाल संजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार रविवार की दरमियानी रात वाहन चैकिंग के दौरान रूकने का इशारा करने पर बाईक सवार संदिग्ध युवकों ने मौके से फरार होने का प्रयास किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीछा करने पर बदमाश गांव रायपुर नगली रोड के पास बाईक सड़क पर छोड़कर पुलिसकर्मियों पर फायर झोंककर एक खेत में घुस गए। जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने एक बदमाश को मुठभेड़ में लंगड़ा करके दबोच लिया। जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने सीएचसी खतौली पहुंचाया।

कोतवाल संजीव कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शाहबुद्दीन उर्फ शब्बू पुत्र बशीर निवासी मोहल्ला पट्टी थाना दौराला जनपद मेरठ का शातिर किस्म का अपराधी है। जिसके विरुद्ध जनपद मेरठ में थाना दौराला व थाना मेडिकल में जानलेवा हमलों, चोरी, आर्म्स ऐक्ट, लूट, गैंगस्टर, वाहन चोरी के लगभग डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार बदमाश को जेल रवाना कर दिया।

इसके अलावा कोतवाली पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन के आदेश अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे धर पकड़ अभियान के अंतर्गत अभियुक्त बिलाल पुत्र अकरम निवासी मोहल्ला इस्लामनगर को चाकू के साथ दबोचकर जेल रवाना किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय