Friday, April 19, 2024

बूजी हत्याकांड में कोर्ट में सुबूत पेश करेंगे खतौली के पूर्व चेयरमैन पारस जैन, कहा- उनके पास है इकबालिया बयान की वीडियो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। कस्बा खतौली में वर्ष 2015 में हुई प्रॉपर्टी डीलर अमीर आलम उर्फ बूजी की हत्या के मामले में पूर्व चेयरमैन पारस जैन ने कोर्ट में सबूत के तौर पर एक वीडियो पेश करने की बात कही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीडिया सेंटर में पत्रकारों से वार्ता करते खतौली के पूर्व चेयरमैन पारस जैन ने बताया कि गोली लगने से घायल प्रॉपर्टी डीलर अमीर आलम उर्फ बूजी ने हॉस्पिटल में सीओ के समक्ष हत्यारोपी का नाम लिया था, जिसका वीडियो उनके पास है और अब उस वीडियो को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि खतौली में अक्टूबर 2015 के दौरान प्रॉपर्टी डीलर अमीर आलम उर्फ बूजी निवासी ढाकन चौक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अमीर आलम के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि हत्याकांड सपा नेता सुधीर गोयल और उसके पुत्र अमित गोयल ने उस समय अंजाम दिया, जब वह उनके घर पर मौजूद था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपी सुधीर गोयल को गिरफ्तार कर लिया था।

इस मामले में खतौली के पूर्व नगरपालिका चेयरमैन पारस जैन ने मीडिया सेंटर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि उनके पास प्रॉपर्टी डीलर बूजी हत्याकांड में आरोपी ठहराए गए सुधीर गोयल के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं। उन्होंने बताया कि वह सीआरपीसी 311 के तहत कोर्ट में पेश होकर जल्द ही सुबूत पेश कर देंगे।

पारस जैन ने बताया कि गोली लगने के बाद घायल अवस्था में जब प्रॉपर्टी डीलर अमीर आलम को अस्पताल ले जाया गया था, तो वहां उन्होंने बयान दिया था कि उनकी हत्या सपा नेता ने की है, जिसकी वीडियो रिकॉर्डिंग उनके पास है। उन्होंने बताया कि वीडियो को सुबूत के तौर पर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय