Sunday, September 22, 2024

मुज़फ्फरनगर के खाईखेड़ा से अगवा लड़की बरामद, जमीयत ने की आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

मोरना। ककरौली थाने पर पहुंचे जमीयतुल उलेमा ए हिन्द के प्रतिनिधि मंडल सहित एआईएम आई एम के नेताओं ने खाईखेड़ा गांव में नाबालिग युवती को षडयंत्र कर बहका फुसलाकर अगवा करने की घटना पर भारी रोष प्रकट करते हुए घटना में शामिल आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

ककरौली थाने पर पहुंचे जमीयतुल उलमाए हिन्द के जिलाध्यक्ष मौलाना मुकर्रम कासमी ने कहा कि संगठन की तहसील इकाई मामले को लेकर लगातार संपर्क बनाए हुए थी। राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी के आदेश पर जमीयत का प्रतिनिधि मंडल थाने पर आया। युवती की बरामदगी को लेकर दस बीस हजार व्यक्तियों के साथ बड़े आंदोलन की योजना थी। युवती बरामद हो गयी है। जिसके लिये पुलिस धन्यवाद की पात्र है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस प्रकार की घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिये, जिससे अन्य को भी सबक मिले। कार्रवाई में समानता व इंसाफ हो। जमीयत प्रत्येक समाज को न्याय दिलाने व उनके अधिकारों को सुरक्षित करने के लिये समाजसेवा में कार्यरत है।

ऑल इण्डिया इत्तिहादुल मुस्लिमीन के जिलाध्यक्ष इमरान कासमी ने कहा कि देर से सही युवती की बरामदगी के लिये पुलिस धन्यवाद की पात्र है। प्रदेश के मुख्यमंत्री के कथन व आदेश के अनुसार इस घटना में शामिल आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिये।

इस अवसर पर मुख्य रूप से मौलाना बदर अख्तर, मौलाना रिजवान, मौलाना नजर कासमी, मौलाना मुजफ्फर, मौलाना इमरान, मुफ़्ती नवेद, मौलाना अब्दुर्रहमान, शान मोहम्मद, मौ. अहसान, मौलाना इरफान, कारी मोहतशिम, कारी याकूब, कारी मोहसिन, मौ. वसीम, शहज़ाद मुखिया, मौ. नवाब व मौ. नजर, मौ. जाहिद आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय