Friday, April 12, 2024

नोएडा में शराब ठेके के सेल्समैन का हत्यारा पुलिस की गोली से हुआ घायल,कब्जे से मोटरसाइकिल, देसी तमंचा और कारतूस बरामद

नोएडा। थाना बिसरख पुलिस ने शराब के ठेके पर कार्यरत सेल्समैन की गोली मारकर हत्या करने वाले एक बदमाश को आज सुबह को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। उक्त बदमाश पर पूर्व में दर्जन भर मुकदमे दर्ज है। इस घटना में शामिल अन्य बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने इसके पास से एक मोटरसाइकिल, देसी तमंचा और कारतूस आदि बरामद किया है।
 

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) सुनीति ने बताया कि 30 मार्च की रात को थाना बिसरख क्षेत्र के ग्राम हैबतपुर स्थित शराब के ठेके पर रात 2 बजे के करीब तीन लोग पहुंचे, तथा वहां ठेके के अंदर सो रहे सेल्समैन हरिओम नागर से शराब की मांग की। जब सेल्समैन ने शराब देने से इनकार कर दिया था इन लोगों ने उसे गोली मार दिया। इस घटना में सेल्समैन की मौत हो गई थी।  उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही  थाना बिसरख पुलिस ने आज सुबह को एक सूचना के आधार पर एटीएस गोलचक्कर के पास से अतुल पुत्र विनोद निवासी जनपद बुलंदशहर को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। डीसीपी ने बताया इसके खिलाफ पूर्व में चोरी आदि विभिन्न धाराओं में 12 मुकदमे दर्ज है। उन्होंने बताया कि इसके अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है। डीसीपी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग फाइनेंस की किस्त टूटी गाड़ियों की रिकवरी का काम करते हैं। आरोपी ने पुलिस को बताया है की घटना वाले दिन अतुल, प्रीत आदि फाइनेंस की किस्त की टूटी हुई गाड़ियों को उठाने के लिए घूम रहे थे, तभी हैबतपुर गांव के पास पहुंचे।

 

 

इन्होंने सोचा कि शराब के ठेके से शराब लेकर शराब पी जाए। सेल्समैन मैन ने देर रात को शराब देने से मना कर दिया, तो इन्होंने गोली मार दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में शामिल अन्य बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय