Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में कोतवाली नगर पुलिस टीम ने खुशी हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त शानू को किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। नुमाइश कैम्प के खुशी हत्याकांड का आज नगर कोतवाली पुलिस टीम ने खुलासा करते हुए हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त महिला के पति शानू को घंटाघर से गिरफ्तार कर लिया है। उक्त हत्याकांड के दो अभियुक्त अभी फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के भी पुलिस टीम प्रयास में लगी है।
बता दें,कि अभी हाल ही में नुमाइश कैम्प में एक नवविवाहिता खुशी की दहेज की मांग को लेकर उसके पति शानू, ससुर जगदीश व सास सरोज ने गला घोंटकर हत्या कर दी थी। आरोपी खुशी के शव को अस्पताल में छोड़कर फरार हो गये थे,जिसकी रिपोर्ट मृतका खुशी के पिता राजकुमार ने कोतवाली नगर में दर्ज कराई थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डाॅ विपिन ताड़ा एवं पुलिस अधीक्षक नगर अभिमन्यु मांगलिक ने इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने को नगर कोतवाल नीरज सिंह को सख्त आदेश दिए थे।
नगर कोतवाल नीरज सिंह ने  इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए उक्त अभियुक्तों की तलाश में दबिशें देनी शुरू कर दी थी। आज सुबह नगर कोतवाल नीरज सिंह को सूचना मिली कि खुशी हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त पति शानू घंटाघर से गुजरने वाला है। जिसके बाद नगर कोतवाल ने अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर शानू को घंटाघर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी का चालान कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय