Friday, May 10, 2024

हरियाणा हिंसा पर बोले कृष्णपाल गुर्जर, विपक्ष न डाले आग में घी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। हरियाणा के फरीदाबाद से लोक सभा सांसद एवं केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने हरियाणा हिंसा के मामले में साजिश रचने वालों को कड़ी सजा मिलने की बात कहते हुए कहा है कि राज्य में कानून व्यवस्था फेल हुई है, ऐसा नहीं कहा जा सकता बल्कि सरकार द्वारा इस पर ( हिंसा) जल्दी ही कंट्रोल कर लिया गया।

विपक्षी दलों की आलोचना पर पलटवार करते हुए गुर्जर ने कहा कि विपक्ष को हर समय चुनाव और वोट ही नजर आता है, उन्हें भाईचारा,शांति और देश नजर नहीं आता है और न ही वे शांति की अपील करते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संसद भवन परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने लोगों से शांति की अपील करते हुए कहा कि विपक्ष को आग में घी डालने का काम नहीं करना चाहिए।

गुर्जर ने आगे कहा कि राज्य में धीरे-धीरे स्थिति सामान्य हो रही है और सरकार एवं प्रशासन शांति स्थापित करने के लिए पूरी ताकत के साथ लगा है। गुरुग्राम में स्कूल-कॉलेज खुल गए हैं, इंटरनेट भी बहाल कर दिया गया है।

केंद्रीय मंत्री ने इसे दुखदायी, दुर्भाग्यपूर्ण और पीड़ादायक घटना बताते हुए कहा कि हर साल इजाजत लेने के बाद शांतिपूर्वक ढंग से यह शोभा यात्रा निकाली जाती थी, इस बार भी इजाजत लेकर ही यात्रा निकाली गई थी, ऐसी कोई घटना पहले नहीं हुई है, यह पहली बार है कि यात्रा पर हमला किया गया है।

उन्होंने लोगों से भाईचारा और शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि कुछ असामाजिक तत्वों ने यह किया है, इसके पीछे मास्टरमाइंड कौन है, यह जांच का विषय है, कानून को अपने हाथ में लेने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और दोषियों को कड़ी सजा मिलेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय