Sunday, May 19, 2024

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे दुर्घटना में कुबेर ग्रुप के मालिक की थी रोल्स रॉयस कार, 2 की हुई है मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू रोल्स-रॉयस फैंटम कार के अंदर थे, जिसने हाल ही में गुरुग्राम के पास दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर एक तेल टैंकर को टक्कर मार दी थी।

मंगलवार को हुए इस हादसे में तेल टैंकर में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि कार विकास मालू चला रहे थे या नहीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नूंह के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि रोल्स-रॉयस के यात्रियों में से एक कुबेर समूह के मालिक विकास मालू का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। अधिकारी ने कहा कि घायलों के ठीक होने के बाद उनके बयान दर्ज किए जाएंगे। मालू कुबेर ग्रुप के चेयरमैन हैं।

शिकायतकर्ता मुनील यादव ने दुर्घटना का क्रम समझाते हुए  बताया कि यह दुर्घटना तब हुई जब तेल टैंकर चालक ने दिल्ली-मुंबई राजमार्ग पर यू-टर्न लेने के लिए इंडिकेटर दिया था, जबकि रोल्स रॉयस फैंटम बहुत तेज रफ्तार से आ रही थी, जिससे यह दुखद दुर्घटना हुई।

हादसे में ट्रक में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि ट्रक में सवार एक अन्य और कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश निवासी कुलदीप और रामप्रीत के रूप में हुई है।

लग्जरी कार सवारों की पहचान विकास, तसबीर और दिव्या के रूप में हुई, जो हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि घायलों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय