Saturday, May 11, 2024

कांग्रेस की सरकार में नहीं हुआ अमेठी में विकास, जिला बना रहा फिसड्डी : स्मृति

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमेठी – केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुये शुक्रवार को कहा कि अमेठी पर ज्यादातर समय कांग्रेस का शासन रहा मगर विकास के मामले में यह जिला फिसड्डी बना रहा।

श्रीमती ईरानी ने अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन यहां एक सरकारी अस्पताल में सीटी स्कैन एंड डेगोनॉस्टिक सेंटर के उद्घाटन करने के बाद कहा कि आज इन सुविधाओं के लिए लोगों को लखनऊ नहीं जाना पड़ता है। अब बहुत सारी जांच अमेठी में हो जाती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। अमेठी में आम लोगों को सभी सुविधाएं मिल रही हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा “ एक वक्त था जब लोग यहां से राजनीतिक उड़ान भरते थे । आज उड़ान भरने वाली कंपनी अमेठी में जमीन पर जाकर काम कर रही है। श्री राहुल गांधी यहां से सांसद रहते थे उनकी माता जी की सरकार रहती थी। फिर भी अमेठी के लोगों को कोई सुविधा नहीं मिलती थी। आजादी के इतने दिनों तक कांग्रेस की सरकार रही फिर भी अमेठी वालों को उसका लाभ नहीं मिला।”

समाजवादी पार्टी को भी आड़े हाथों लेते हुए उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में जब सपा की सरकार रहती थी तो कांग्रेस उनके सहयोग में रहती थी। उसके बावजूद भी अमेठी के लोगों को मेडिकल कॉलेज बायपास ओवर ब्रिज जैसी सुविधाएं नसीब नहीं हुई।

जगदीशपुर सीएचसी में सीटी स्कैन एंड डायग्नोस्टिक सेंटर का उद्घाटन करने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आयुष्मान कार्ड का भी वितरण कराया। इस दौरान क्षेत्र के तमाम लोग अपने शिकायती पत्र लेकर स्मृति ईरानी से समस्याओं के निराकरण की मांग किया जिस पर तत्काल संज्ञान में लेते हुए वहां पर मौजूद अधिकारियों को समस्या के निराकरण करने का निर्देश दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय