Saturday, May 18, 2024

कुमार विश्वास ने मारपीट मामले में डॉक्टर से घर जाकर की मुलाकात, श्रीराम की मूर्ति भेंटकर दी दिवाली की बधाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में कार निकालने को लेकर कुमार विश्वास के सुरक्षा कर्मियों और डॉक्टर के बीच हुई मारपीट ने तूल पकड़ लिया था। दोनों तरफ से एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। इसके बाद कुमार विश्वास दिवाली के दिन रविवार को गाजियाबाद में डॉक्टर पल्लव बाजपेई के घर पहुंचे और दिवाली की शुभकामनाएं दी।

कुमार ने प्रभु श्रीराम की मूर्ति भी डॉक्टर को भेंट की है। डॉक्टर पल्लव बाजपेई विजयनगर क्षेत्र के प्रताप विहार में रहते हैं। उन्होंने बताया कि कुमार विश्वास रविवार को दिवाली की शुभकामनाएं देने के लिए उनके घर आए थे। वे करीब एक घंटे तक घर पर रुके। हेल्दी माहौल में बातचीत हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कुमार विश्वास ने पिछले दिनों हुई घटना पर खेद जताया।

दरअसल, 9 नवंबर को डॉक्टर पल्लव बाजपेई कार से आरोग्य हॉस्पिटल वैशाली से फ्लोरिस हॉस्पिटल प्रताप विहार जा रहे थे। हिंडन पुल पर कवि कुमार विश्वास का काफिला निकल रहा था। काफिले के बीच में डॉक्टर की कार आ गई। इस पर सुरक्षाकर्मियों ने डॉक्टर की पिटाई कर दी। उन्हें कई जगह चोटें आईं।

डॉक्टर ने अज्ञात सुरक्षाकर्मियों पर मारपीट, लूटपाट और धमकी देने की एफआईआर कराई। वहीं सीआरपीएफ सुरक्षाकर्मी ने डॉक्टर के खिलाफ मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा थाना इंदिरापुरम में दर्ज कराया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय