Saturday, May 18, 2024

पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोला, मंगलवार को मौन धरने पर बैठेंगे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भाजपा का साथ मिलने के बाद अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने मंगलवार को नीतीश के खिलाफ मौन धरने पर बैठने की घोषणा कर दी।

मांझी ने कहा कि उनके साथ जो हुआ उससे दलित समाज शर्मसार है। दलितों के साथ-साथ महिलाओं को भी नीतीश कुमार ने छोड़ा नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के नेता मांझी ने आगे कहा कि इसी मुद्दे को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने भाषणों में उठाया है। हम प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त करते हैं कि आप हमेशा से ही हमारे साथ खड़े रहे हैं। जब नीतीश कुमार ने हमारे जैसे आदमी को प्रताड़ित करने का काम किया तो आपने इस मुद्दे पर हमारा साथ दिया।

मांझी ने एक्स पर लिखा कि मेरे अपमान के सहारे पूरे दलित समाज को जलील करने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ 14 नवंबर को सुबह 11.30 बजे पटना उच्च न्यायलय के निकट अंबेडकर स्मारक पर एक मौन प्रदर्शन का आयोजन किया गया है, जिसमें सभी संगठनों के साथ-साथ मैं भी उपलब्ध रहूंगा।

उल्लेखनीय है कि विधान मंडल के शीतकालीन सत्र के दौरान मांझी जातीय गणना को लेकर सवाल उठा रहे थे तभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने मांझी को निशाने पर लेते हुए कहा था कि मेरी मूर्खता थी कि मैंने इसे सीएम बनाया। इन्हें कोई सेंस नहीं। कुछ भी बोलता रहता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय