Sunday, May 12, 2024

कलाई की चोट के कारण काइर्जियोस विंबलडन से बाहर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लंदन। पिछले साल विंबलडन चैंपियनशिप के पुरुष एकल फाइनल में पहुंचने वाले निक काइर्जियोस कलाई की चोट के कारण इस साल टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 28 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई 2022 विंबलडन फाइनल में नोवाक जोकोविच से हार गए थे। वो यूएस ओपन में क्वार्टर फाइनल में भी पहुंचे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जनवरी में घुटने की सर्जरी के बाद वह लगभग छह महीने तक खेल से दूर रहे और पिछले महीने स्टटगार्ट ओपन में अपनी वापसी के पहले मैच में चीन के वू यिबिंग से हार गए।

काइर्जियोस ने सोशल मीडिया पर लिखा, “मुझे यह कहते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मुझे इस साल विंबलडन से हटना पड़ रहा है। मैंने अपनी सर्जरी के बाद विंबलडन कोर्ट पर कदम रखने के लिए पूरी कोशिश की। मेरी वापसी के दौरान, मुझे मैलोर्का (ओपन) की तैयारी के दौरान अपनी कलाई में कुछ दर्द का अनुभव हुआ।”

काइर्जियोस ने कहा, “एहतियातन मैंने इसे स्कैन कराया और इसमें मेरी कलाई में फटा हुआ लिगामेंट दिखा। मैंने खेलने में सक्षम होने के लिए हर संभव कोशिश की और मुझे यह कहते हुए निराशा हो रही है कि मेरे पास विंबलडन से पहले इसे ठीक करने के लिए समय नहीं है।”

उन्होंने कहा, “मैं वापस आऊंगा और हमेशा की तरह, मैं अपने सभी प्रशंसकों के समर्थन की सराहना करता हूं।”

इस साल की विंबलडन चैंपियनशिप सोमवार से शुरू हो रही है। 23 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन जोकोविच अर्जेंटीना के पेड्रो कैचिन के खिलाफ पहले दौर के मैच के साथ अपने खिताब की रक्षा की शुरुआत करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय