Sunday, September 8, 2024

नोएडा में मजदूर ने की आत्महत्या, दूसरे का जंगल में पेड़ की डाल पर लटका मिला शव, महिला समेत दो की संदिग्ध मौत

नोएडा। नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में रहने वाले 4 लोगों की विभिन्न कारणों से मौत हो गई है। इन मौतों के बारे में मिली जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने आत्महत्या, महिला समेत दो की संदिग्ध मौत, एक शख्स का पेड़ की डाल पर लटका हुआ शव मिलने का मामला सामने आया है। पुलिस सभी मामलों की जांच कर रही है।
थाना रबूपुरा क्षेत्र के निर्माणाधीन साइट पर काम करने वाले एक मजदूर ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। थाना रबूपुरा के प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आत्महत्या करने वाला अलोक हक पुत्र अनवर उम्र 25 वर्ष है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि जांच में पुलिस को पता चला है कि मृतक कुछ दिन पूर्व ही पश्चिमी बंगाल से लौटकर ग्रेटर नोएडा आया था।
थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-22 में रहने वाली सुशीला नामक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना प्रभारी ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं थाना बिसरख क्षेत्र के सेक्टर-तीन स्थित एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में काम करने वाले 50 वर्षीय बालाचंदर काम करते समय मूर्छित होकर गिर पड़ा। उसे उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई है। थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आज सुबह को पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-42 के जंगल में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पेड़ की डाल से लटका है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि आसपास के लोगों की सहायता और सोशल मीडिया की सहायता से पुलिस ने शव की पहचान कराने का प्रयास कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। वहीं आसपास इकट्ठे लोगों का मानना है कि व्यक्ति की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया गया है।
थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के गिझौड़ गांव में रहने वाली एक 19 वर्षीय महिला को संदिग्ध परिस्थितियों में करंट लग गया। अत्यंत का गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए नोएडा की जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि गिझोड़ गांव में रहने वाली नूर जहां को आज नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, उसका उपचार कर रहे डॉक्टर के अनुसार उसे घर पर बिजली के करंट लगा है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय