Sunday, May 5, 2024

मुज़फ्फरनगर में पेपर मिल में मजदूर की मौत, परिजनों व ग्रामीणों ने पेपर मिल गेट पर किया हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। सिखेड़ा क्षेत्र में जौली रोड पर स्थित कृष्णांचल पेपर मिल की चेन मशीन की चपेट में आने से मजदूर की मौत हो गई। मजदूर के परिजनों ने पेपर मिल के गेट पर लापरवाही का आरोप लगाकर मिल मालिक के खिलाफ प्रदर्शन किया। पुलिस ने विरोध कर रहे परिजनों व ग्रामीणों को समझाकर शांत किया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सिखेड़ा के गांव मिर्जा टिल्ला निवासी टोनी (37) उर्फ रमेश पुत्र रतिया भंडूर पुलिस चौकी क्षेत्र की जोली रोड पर स्थित कृष्णांचल पेपर मिल में काम करता था। रोजाना की तरह वह बुधवार की शाम को अपनी ड्यूटी करने पेपर मिल में गया था। रात को वह मिल में गत्ता बनाने की चेन मशीन पर कार्य कर रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अचानक से नींद की झपकी आने पर वह मशीन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पेपर मिल में काम कर रहे अन्य मजदूरों ने चेन मशीन से शव को बाहर निकाला। सिखेड़ा थाना प्रभारी सचिन कुमार शर्मा ने बताया कि मृतक के गांव के और भी मजदूर इस पेपर मिल में कार्य करते हैं।

उन्होंने इसकी सूचना गांव में उसके परिवार को दी। सूचना मिलते ही परिजन व ग्रामीण पेपर मिल में पहुंचे और मुआवजे की मांग को लेकर पेपर मिल मालिक के खिलाफ हंगामा किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस ने हंगामा कर रहे परिजनों व ग्रामीणों को समझाकर मामला शांत किया। पेपर मिल मालिक और मृतक के परिजनों के बीच समझौता भी हो गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय