Monday, May 6, 2024

करोड़ों रुपए की सरकारी भूमि बेचने के मामले में भू माफिया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में भू माफिया अखिलेश गोयल ने करोड़ों रुपए की सरकारी जमीन बेच दी थी। जिसके बाद लेखपाल की तहरीर पर पुलिस ने सिविल लाइन थाना व कंकरखेड़ा थाने में जांच पड़ताल के बाद मुकदमा दर्ज कर दिया था। पुलिस तभी से आरोपी की तलाश में जुट गई थी। आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चल रहा था।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की सरधना रोड पर सेंट्रल बैंक के नाम से कॉलोनी बनी हुई है। लगभग दो महीने पूर्व लेखपाल महेश पाल ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया था कि भू माफिया अखिलेश गोयल पुत्र तीर्थ पाल गोयल निवासी ए.420 डिफेंस एनक्लेव व उसके साथियों ने करोड़ों रुपए की सरकारी जमीन बेच दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसके बाद एमडीए व नगर निगम की टीम ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। जांच पड़ताल के बाद टीम ने सरकारी जमीन बेचने की पुष्टि की थी।

पुलिस ने लगभग 30 लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया था। मुकदमा दर्ज करने के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। पुलिस ने दो आरोपियों को पूर्व में जेल भेज दिया है।

पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी भू माफिया दिल्ली भागने की तैयारी कर रहा है। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी। पुलिस को देखकर आरोपी ने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने पीछा कर आरोपी को धर दबोचा। पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले आई। बुधवार को पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय