Saturday, May 11, 2024

बड़ी मात्रा में नकली हेयर रिमूवर और पेन किलर क्रीम बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। अगर नामचीन कंपनियों के प्रोडक्ट यूज करते हैं तो सावधान हो जाएं। प्रोडक्ट खरीदने से पहले उसे एक बार अच्छी तरह चेक जरूर करें। मेरठ जिले में लगातार नकली माल की खपत का खुलासा हो रहा है। इस बार हेयर रिमूवर और पेन किलर के नाम पर बेची जा रही नामचीन कंपनियों की नकली क्रीम बरामद करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बरामद माल की कीमत चार लाख रुपये बताई जा रही है। आरोपी नईम के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक मुंबई की एक कंपनी के अधिकारी सोमित आर्य ने ब्रहस्पतिवार को ब्रह्मपुरी पुलिस से संपर्क किया था। सोमित ने बताया कि वह नामचीन कंपनियों के प्रोडक्ट की मॉनिटरिंग करते हैं। उनका कहना था कि माधवपुरम में उनकी कंपनी के क्लाइंट के नकली प्रोडक्ट बेच जा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमित की सूचना पर जाल बिछाते हुए ब्रह्मपुरी पुलिस ने माधवपुरम में मोदी होटल के पास गाड़ी में सवार एक युवक को धर दबोचा। तलाशी लेने पर गाड़ी से हेयर रिमूवर वीट और पेन किलर मूव की भारी मात्रा में नकली क्रीम बरामद की गईं।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम तारापुरी निवासी नईम पुत्र शब्बीर बताया। नईम ने बताया कि फिलहाल वह लिसाड़ी गेट में ही ईदगाह गोल्डन में रह रहा है। जानकारी के दौरान पता चला कि नईम यह नकली माल शहर की बड़ी-बड़ी दुकानों पर सप्लाई करता था। आरोपी से बरामद माल की कीमत लाखों में बताई जा रही है। उधर, ब्रह्मपुरी इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक ने बताया कि आरोपी के नईम के खिलाफ कॉपी राइट एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय