Sunday, September 8, 2024

गाजियाबाद में कार की टक्कर से घायल युवक की उपचार के दौरान मौत,चालक गिरफ्तार

गाजियाबाद। इंदिरापुरम के हैबिटेट सेंटर के पास कार से घायल युवक हेमेंद्र की उपचार के दौरान मौत हो गई। आरोपी कार चालक ने पहले हेमेंद्र की कार में टक्कर मारी थी। इसके बाद टक्कर का विरोध करने पर आरोपी ने हेमेंद्र पर कार चढ़ा दी थी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी कार चालक अरुणांशु सिन्हा निवासी शिप्रा सन सिटी को गिरफ्तार कर लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इंदिरापुरम नीतीखंड में हेमेंद्र कर्दम परिवार के साथ रहते थे। हेमेंद्र लिफ्ट बनाने की फैक्टरी में काम करते थे। उनके भांजे हिमांशु ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व हेमेंद्र अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने गए थे। स्कूल छोड़कर वह घर आ रहे थे। इंदिरापुरम हैबिटेट सेंटर के सामने पहुंचते ही उनकी कार में एक व्यक्ति ने कार से टक्कर मार दी।

 

 

हेमेंद्र ने कार से उतरकर इसका विरोध किया तो आरोपी कार चालक ने उन्हें कार से टक्कर मारकर उनके ऊपर कार चढ़ा दी थी। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया था। आसपास के लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात हेमेंद्र की मौत हो गई। मामले में हिमांशु ने इंदिरापुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र सिंह ने बताया कि धारा में बदलाव किया है। इस घटना में शामिल अरुणांशु सिन्हा निवासी शिप्रा सन सिटी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय