Tuesday, July 2, 2024

हापुड़ में वकीलों पर लाठीचार्ज के विरोध में शामली कलक्ट्रेट में वकीलों ने किया धरना प्रदर्शन

शामली। हापुड में वकीलों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में गुरूवार को जिला बार एसोसिएशन के वकीलों ने शामली कलक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की। उन्होने पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही न होने से आक्रोशित होकर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका। वकीलों ने मांगों के समर्थन में एक ज्ञापन भी सौंपा है।

गुरूवार को जिला बार एसोसिएशन के वकीलों ने जिलाध्यक्ष बिजेन्द्र कुमार सिंह के नेतृत्व में शामली कलक्ट्रेट में एकत्रित होकर धरना प्रदर्शन किया। उन्होने जमकर नारेबाजी करते हुए हापुड में वकीलों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में कार्यवाही करने की मांग की। वकीलों ने इस दौरान शामली कलक्ट्रेट परिसर में ही उत्तर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसको लेकर पुलिस प्रशासन में हडकंप की स्थिति मच गई और सीओ सिटी श्यामवीर सिंह, कोतवाली प्रभारी संजीव भटनागर, थाना आदर्शमंडी प्रभारी देवेन्द्र शर्मा ने पुलिस फोर्स के साथ बलपूर्वक वकीलों से पुतला छीन लिया और उसको बुझा दिया गया, लेकिन तब तक वकील उत्तर प्रदेश सरकार का पुतला फूंकने में कामयाब रहे।

वकीलों ने हापुड के डीएम एसपी का स्थानांतरण करने, वकीलों पर दर्ज फर्जी मुकदमों को वापस लेने और लाठीचार्ज में घायल वकीलों को मुआवजा देने की मांग की है।

इस अवसर पर योगेश शर्मा, प्रताप राठौर, दिलशाद सैफी, नीलम पुरी, प्रदीप पंवार, रामेश्वर दत्त शर्मा, मुकेश गर्ग, जगत प्रसाद कौशिक, ओमपाल सिंह, अमरदीप मौर्य आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय