Friday, May 10, 2024

सरकारी कार्यक्रम में तेजस्वी यादव को छोड़ CM नीतीश और मंत्री विजय चौधरी पहुंचे राजभवन,बिहार में सियासी हलचल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को अचानक राजभवन पहुंचे।  जहा बिहार में सियासी हलचल के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से मिलने राजभवन पहुंचे हैं। साथ में  मंत्री विजय चौधरी भी मौजूद हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सीधे राजभवन पहुंच गए हैं।

आपको बता दें कि बिहार में तब और सरगर्मी तेज हो गई जब हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी ने X (ट्विटर) कर बिहार में खेला होने की बात कही थी। जिसमें मांझी ने X पर लिखा, बंगला में कहते हैं, “खेला होबे”, मगही में कहतें हैं, “खेला होकतो” भोजपुरी में कहते हैं, “खेला होखी” बाकी तो आप खुद ही समझदार हैं… जीतन राम मंझी के इस ट्वीट के बाद अचानक ही बिहार में सियासी हलचल तेज हो गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वही जदयू और राजद की ओर से किसी भी तरह के सियासी परिवर्तन से इनकार किया जा रहा है। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि सरकार मजबूती से चल रही है। वहीं, जदयू के नेता नीरज कुमार ने भी साफ तौर पर कहा कि मीडिया में जो खबरें चल रही हैं, वह निराधार हैं। सरकारी कामकाज को लेकर नीतीश कुमार राजभवन पहुंचे हैं। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी 30 जनवरी को बिहार के पूर्णिया जिले में रैली करेंगे। 31 जनवरी को कटिहार में भी रैली होगी। पूर्णिया में आयोजित रैली में ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी सम्मिलित होंगे। साथ ही वहां पर माले नेता दीपांकर भट्टाचार्य भी रैली में भाग लेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय