Wednesday, May 29, 2024

अमेठी की तरह रायबरेली छोड़ कर भागना पड़ेगा राहुल को – केशव प्रसाद मौर्य

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोण्डा। लाेकसभा चुनाव में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के रायबरेली संसदीय क्षेत्र से उतरने की घोषणा पर तंज कसते हुये उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को कहा कि गांधी अमेठी की तरह रायबरेली भी छोड़ कर भाग जायेंगे।

कैसरगंज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी करन भूषण सिंह की नामांकन सभा को सम्बोधित करते हुये उन्होने कहा “ राहुल गांधी जिस प्रकार अमेठी छोड़कर भाग गये उसी प्रकार इस बार भी रायबरेली छोड़ कर भाग जायेंगे।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कांग्रेस पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुये कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने पिछड़ो गरीबों और दलितों का आरक्षण जानबूझ कर संविधान के खिलाफ जाकर मुस्लिमों को दे दिया। उन्होंने सवालिया अंदाज में कहा कि कांग्रेस के इस रवैये पर भी अखिलेश यादव चुप क्यों है।

उपमुख्यमंत्री ने विपक्षी दलों पर सियासी प्रहार करते हुये कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस बड़ी बीमारी है और इस बार भाजपा के चार सौ सीटों के पार होते ही ये तीनों बीमारी देश से भाग जायेगी। मौर्य ने दावा किया कि कैसरगंज सीट पर कमल का परचम रिकार्ड मतों से लहरायेगा।

राममंदिर का जिक्र करते हुये उन्होने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री न होते तो राममंदिर निर्माण नहीं हो सकता था। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने प्रभु श्रीराम को काल्पनिक बताया था और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता मिलने के बावजूद वे लोग अयोध्या कार्यक्रम में नही गये। उन्होंने कहा कि जिन्होंने राम को ठुकरा दिया जनता 2024के लोकसभा चुनाव के परिणाम में उन्हें ठुकरा कर उनका सूपड़ा साफ कर देगी।

 

मौर्य ने कहा “ अखिलेश के पीडीए का अर्थ परिवार डेवलेपमेंट अथारिटी बताते हुये कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन करने वाली समाजवादी पार्टी आखिर ओबीसी दलित और गरीबों के कांग्रेस द्वारा आरक्षण छीने जाने पर चुप क्यों है।” मौर्य ने मोदी सरकार की तमाम जनकल्याणकारी योजनाओ का बखान करते हुये भाजपा को भारी बहुमत से जिताकर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने की अपील की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय