Sunday, May 12, 2024

छत्तीसगढ़, राजस्थान की तरह तेलंगाना और मध्य प्रदेश को भी भ्रष्टाचार का एटीएम बनाना चाहती है कांग्रेस : नड्डा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पांच राज्यों में होने वाले विधान सभा चुनाव के मद्देनजर चल रहे चुनाव प्रचार अभियान के बीच कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ और राजस्थान की तरह तेलंगाना और मध्य प्रदेश को भी अपने भ्रष्टाचार का एटीएम बना कर जनता की गाढ़ी कमाई को लूटना चाहती है।

नड्डा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस को वादे करने की कला में महारत हासिल है लेकिन यह पार्टी सिर्फ लूट और भ्रष्टाचार की ही गारंटी दे सकती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कर्नाटक के बेंगलुरु में आईटी विभाग द्वारा की गई कार्रवाई की खबर की तस्वीर को शेयर करते हुए जेपी नड्डा ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, “कांग्रेस पार्टी को वादे करने की कला में महारत हासिल है और अब यह पार्टी एक कदम आगे बढ़कर वादों के बदले में गारंटी देने लगी है। कर्नाटक में कतिपय ठेकेदारों के घरों से हाल ही में 100 करोड़ से अधिक की नकदी मिलने का खुलासा हुआ है जो बेहद शर्मनाक व मतदाता के साथ घिनौना मजाक है। हालांकि, यह कांग्रेस के भ्रष्टाचारी डीएनए का महज एक छोटा सा नमूना है। सत्ता में आने के साथ ही कांग्रेस का भ्रष्टाचार कर्नाटक में सुरसा के मुख की तरह फैल चुका है। कांग्रेस समर्थित यही ठेकेदार कर्नाटक विधानसभा चुनावों के दौरान भाजपा के खिलाफ झूठ परोसने में सक्रिय थे।”

नड्डा ने आगे कहा, “यह कर्नाटक का दुर्भाग्य है कि कांग्रेस सरकार ने इसे मनीलांड्रिंग, करप्शन और आगामी चुनावों के लिए पैसे जुटाने का एटीएम बना दिया है। जाहिर है कि कांग्रेस जो गारंटी दे सकती है वह हमेशा भ्रष्टाचार की गारंटी है।”

भाजपा अध्यक्ष ने तेलंगाना और मध्य प्रदेश में जोर-शोर से सत्ता की दावेदारी कर रही कांग्रेस की मंशा पर सवाल उठाते हुए आगे कहा, “कांग्रेस और करप्शन एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। कांग्रेस सरकारों ने छत्तीसगढ़ और राजस्थान को भी करप्शन का एटीएम बना दिया है और तेलंगाना एवं मध्यप्रदेश को भी ऐसा ही एटीएम बनाकर जनता की गाढ़ी कमाई को लूटना चाहती है। कांग्रेस इसलिए मध्यप्रदेश और तेलंगाना में सत्ता में आने के स्वप्न पाल रही है ताकि वह गरीबों के कल्याण और प्रदेश के विकास का पैसा लूट सके। कांग्रेस लूट की ही गारंटी दे सकती है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय