Saturday, May 18, 2024

प्रतापगढ़ में स्कूली वाहन में लोडर ने मारी टक्कर, छात्रा की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रतापगढ़। लीलापुर थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह बेकाबू लोडर ने स्कूली वाहन में टक्कर मार दिया। हादसे में वाहन चालक समेत कई छात्र घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लालगंज लाया गया। हादसे में उपचार के दौरान एक छात्रा की मौत हो गई। कई लोग घायल है। इलाज ना मिलने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

साधरी शिरोमणि ग्रुप ऑफ एजुकेशन बाबूगंज के बच्चे रोजाना स्कूली वाहन में बैठक स्कूल जा रह थे। लीलापुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर महर्षि विद्यालय मोड़ के पास पहुंचे तेज रफ्तार आ रही लोडर ने वाहन टक्कर मार दिया। हादसे में स्कूली वाहन पलट कर खाई में गिर गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को ट्रामा सेंटर भेजा गया, जहां समुचित इलाज ना मिलने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस हादसे में मानसी सरोज नाम की एक छात्रा की इलाज के दौरान मौत हो गई है, जबकि नेहा सरोज, यश, शरीफ, कार्तिक आयुष, वैभव, संजना, अर्पिता को गंभीर चोटें आई है। जिसमें से यश और चालक शरीफ की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस के आलाधिकारी अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय