Tuesday, June 25, 2024

लोकसभा चुनाव : जेपी नड्डा ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद, कहा- एनडीए करेगा 400 पार

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के लिए शनिवार को वोट डाले गए। इस चरण में 8 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में 57 लोकसभा सीटों पर चुनाव हुए। चुनाव समाप्ति के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीडियो संदेश जारी किया, जिसमें उन्होंने लोकसभा चुनाव को सफल तरीके से संपन्न कराने के लिए चुनाव आयोग का शुक्रिया अदा किया। इसके साथ ही जेपी नड्डा ने पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया और दावा करते हुए कहा कि एनडीए ‘400 पार’ करेगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, “दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के सबसे बड़े चुनाव उत्सव का सातवां चरण समाप्त हुआ है। इसके सफल आयोजन के लिए मैं चुनाव आयोग को धन्यवाद देना चाहता हूं। जिन्होंने लोकतंत्र के पर्व को अच्छे तरीके से और पूरी ताकत के साथ अंजाम तक पहुंचाया है। इसके लिए चुनाव की दृष्टि से चुनाव आयोग को मैं अपनी पार्टी की तरफ से धन्यवाद देता हूं।” उन्होंने कहा, “सच में यह दुनिया के लिए देखने वाला दृश्य है कि जिस प्रकार से चुनाव आयोग इतने बड़े लोकतंत्र में चुनाव का आयोजन कराता है, कितनी बारीकियों के साथ करवाता है, सच में यह शोध का विषय भी है। मैं लोकसभा चुनाव के सातवें चरण की समाप्ति पर पुनः धन्यवाद करता हूं। इसके साथ-साथ मैं चुनाव आयोग के लाखों कर्मचारियों और सुरक्षाकर्मियों को भी धन्यवाद देता हूं।

 

 

इसी घड़ी में सबसे बड़े लोकतंत्र का चुनाव संपन्न हुआ है। मैं हमारे मतदाताओं का भी धन्यवाद करता हूं। जिन्होंने इतनी भीषण गर्मी में सात चरणों में पूरी ताकत के साथ मतदान किया और इस पर्व को सफल बनाया है। सभी मतदाताओं को प्रणाम करता हूं। मैं विशेषकर युवा साथी और पहली बार वोट करने वाले मतदाताओं को भी धन्यवाद करता हूं।” जेपी नड्डा ने कहा, “मैं पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिनके नेतृत्व में भाजपा ने चुनाव लड़ा। मैं अपने करोड़ों कार्यकर्ताओं को जिन्होंने पीएम मोदी के नेतृत्व में मतदाताओं को जागरूक किया। उनके घर-घर पहुंचे और इतनी भीषण गर्मी में मतदान के लिए प्रेरित किया।

 

 

लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने 206 रैलियां, 23 रोड शो और 82 इंटरव्यू दिए है। यानी देश की जनता तक पहुंचने के लिए पीएम मोदी ने अथक प्रयास किया। इस पर्व में जो मुद्दे थे उनको जनता तक पहुंचाया। मैं गृह मंत्री अमित शाह जिन्होंने 180 सभाएं और रोड शो किए हैं। मैं राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी को भी धन्यवाद करता हूं।” जेपी नड्डा ने आगे कहा, “हमारे मतदाता इस चुनाव में सक्षम भारत, सामर्थ्यवान भारत, विकसित भारत, आत्मनिर्भर भारत और अर्थव्यवस्था में आगे बढ़ने वाले भारत का चयन करेंगे। और, तुष्टीकरण, परिवारवाद, भ्रष्टाचार को धक्का देकर किनारे लगाएंगे। मुझे विश्वास है कि भारत के मतदाता पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा को 370 से ज्यादा सीटें देंगे और एनडीए ‘400 पार’ करेगा।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय