Sunday, October 6, 2024

मुज़फ्फरनगर में 50 हज़ार की लूट, पुलिस जांच में निकला मामला फर्जी, 5 गिरफ्तार

मीरापुर। थाना क्षेत्र के ग्राम स्याली निवासी एक युवक ने थाने में सूचना देते हुए बताया कि उसके एक साथी के साथ देवल नहर पुल पर कुछ लोगों ने 50 हजार रूपये की लूट कर ली है। थानाध्यक्ष द्वारा टीम गठित कर मामले की छानबीन करने पर पता चला कि पुलिस को झूठी सूचना दी गई है। पुलिस ने इस सम्बंध में पांच लोगो को हिरासत में लेकर चालान कर दिया है।

राजकुमार पुत्र कर्म सिंह निवासी ग्राम स्याली थाना रामराज, मुजफ्फरनगर ने यूपी-112 पर सूचना दी कि सचिन पुत्र सुखपाल निवासी ग्राम रामपुर रायगट्टी थाना लक्सर, हरिद्वार के साथ देवल नहर पुल के पास 7-8 अज्ञात लड़कों ने 50 हजार रुपये की लूट की है। इस घटना की सूचना मिलने पर थाना रामराज के प्रभारी दीपक चौधरी के नेतृत्व में एक जांच टीम गठित की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जांच के दौरान 5 अक्टूबर 2०24 को पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों पक्षों, राजकुमार और सचिन को थाना रामराज बुलाया। साथ ही अन्य संदिग्धों हनी, हर्जित और अर्जित को भी पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया, जब दोनों पक्ष थाने के गेट के पास पहुंचे, तो राजकुमार द्वारा दी गई लूट की झूठी सूचना को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया। दोनों पक्षों ने जोर-जोर से चिल्लाते हुए एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करना शुरू कर दिया, जिसके बाद थाने के बाहर माहौल तनावपूर्ण हो गया।

पुलिस ने दोनो पक्षो को समझाने का प्रयास किया परंतु वे शांत नहीं हुए और झगड़ा बढ़ता गया तथा पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों हनी पुत्र सुशील, हर्जित पुत्र यशवीर, अर्जित शर्मा, राजकुमार पुत्र कर्म सिंह और सचिन पुत्र सुखपाल के विरूद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय