Sunday, May 19, 2024

लोहा कारोबारी के दफ्तर में घुसकर 5 लाख की लूट, व्यापारी की गोली मारकर हत्या, विधानसभा अध्यक्ष मौके पर पहुंचे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। चकेरी थाना क्षेत्र गांधी ग्राम में मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश लोहा कारोबारी के घर बुधवार को पहुंचे, व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी और पांच लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस विभाग के आलाधिकारी पहुंचे और जांच शुरू कर दी है। वारदात की खबर मिलते ही विधानसभा अध्यक्ष भी वहां पहुंचे और पुलिस अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई।

संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि चकेरी के गांधीग्राम जीटी रोड स्थित गोपाला अपार्टमेंट निवासी 52 वर्षीय संजय गौड़ लोहा कारोबारी थे। उनकी जीटी रोड में शिवकटरा मोड़ के पास रामा आयरन ट्रेडर्स के नाम से गोदाम और दुकान है। कर्मचारियों ने बताया कि बुधवार देर शाम संजय दुकान में मुनीम सुजीत पाल और उत्तम अवस्थी के साथ रुपये का लेखा जोखा कर रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी दौरान एक मोटर साइकिल पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश आए। एक लुटेरा बाइक पर बैठा था। उसके दो साथी उतरकर तमंचा लेकर कारखाने में घुस गए और जिसमें एक ने पहले जमीन पर फायर झोंका। इसके साथ दूसरे ने तमंचे के बल पर मौजूद सभी कर्मचारियों को अंदर कर बंधक बना लिया। इसके बाद वह संजय की दुकान पर गुल्लक के पास गया। फिर तमंचा दिखाते हुए उसने गल्ले से लगभग पांच लाख रुपये लूट लिए  और भागने लगा।

इस पर संजय ने लुटेरों को दबोचने का प्रयास किया। इस पर बदमाश  संजय के सीने में गोली मारकर भाग निकले। हालांकि आस—पास मौजूद मजदूरों ने बदमाशों को दौड़ाकर पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन वह पीएसी मोड़ व टाटमिल की ओर भाग निकले। घटना के बाद आसपास के लोगों ने संजय को रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है। उधर खबर मिलते ही विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना भी पहुंचे और पुलिस अधिकारियों को कड़ी फटकार लगायी।

पुलिस उपायुक्त पूर्वी रविन्द्र कुमार ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस आयुक्त कानपुर बीपी जोगदंड कहना है कि जो वारदात हुई है वह बहुत दुखद है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच समेत कई टीमों को लगाया गया है। अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय