Wednesday, May 1, 2024

दो साल तक प्रेमी ने लूटी इज्जत, कराया गर्भपात, नहीं मिल रहा न्याय

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। ब्यूटी पार्लर संचालिका से दो साल तक दुष्कर्म किया गया। युवती का एक बार प्रेमी और दूसरी बार प्रेमी की मां ने दवा खिलाकर गर्भपात कराया। पीड़िता से कंकरखेड़ा और दिल्ली में आरोपी प्रेमी ने दुष्कर्म किया। पीछा छुड़ाकर फरार प्रेमी पर कार्रवाई के लिए युवती दिल्ली पुलिस के पास पहुंची। जहां से दिल्ली पुलिस ने मामला मेरठ का बताते हुए कंकरखेड़ा थाने भेज दिया। कंकरखेड़ा पुलिस ने मामला जानने के बाद प्रकरण दिल्ली का बताया और उसे वापस दिल्ली भेज दिया। न्याय न मिलने के कारण पीड़िता थाने के सामने खड़ी होकर रोने लगी। आज भी पीड़िता कंकरखेड़ा थाने पहुंची और वहां जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो एसएसपी के पास पहुंची। एसएसपी ने पूरी बात सुनकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

दिल्ली उत्तमनगर निवासी युवती ने बताया कि वह मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। पहले नोएडा और अब उत्तमनगर दिल्ली में ब्यूटी पार्लर चलाती है। आनलाइन चेटिंग के जरिये युवती कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र निवासी युवक के संपर्क में दो साल पहले आ गई थी। दोनों में दोस्ती हो गई। मोबाइल नंबर एक दूसरे को देकर बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। युवती की मानें तो युवक उसके साथ लिव इन में रह रहा था। शादी का लगातार झांसा देता रहा। नोएडा में उसके कमरे पर रहते हुए युवक ने युवती से शारीरिक संबंध बनाएं। इस दौरान युवती कंकरखेड़ा में युवक के घर पर भी आई थी। जहां युवक ने उसके झांसा देकर दुष्कर्म किया। कुछ दिन पूर्व युवती ने नोयडा से अपना रूम खाली किया और दिल्ली के उत्तमनगर में किराये पर रहने लगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यहां पर युवक जाकर रहने लगा और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। युवती ने कहा कि इस बीच वह दो बार गर्भवती हो गई। एक बार युवक ने दवा खिलाकर गर्भपात कराया, जबकि दूसरी बार जब युवती ने युवक की मां से प्रकरण बताया। आरोप है कि युवक की मां ने भी युवती से दवा खाकर गर्भपात करने की सलाह दी। युवती ने बात मानी और दवा खाई। जिसके बाद उसकी हालत भी बिगड़ी। उत्तम नगर में मकान स्वामी ने आधार कार्ड देने को कहा, जिस पर युवती ने प्रेमी युवक से सका आधार कार्ड मांगा। मगर, उसने आधार कार्ड देने से इंकार कर दिया। उसके बाद युवक ने अपना मोबाइल स्विच आफ कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय