Friday, May 17, 2024

मप्र विस चुनाव: प्रियंका गांधी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- शिक्षा, स्वास्थ्य की स्थिति गड़बड़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

दमोह। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को दमोह की चुनावी सभा में भाजपा के साथ प्रदेश एवं केंद्र सरकार पर निशाना साधा। स्थानीय महाराणा प्रताप विद्यालयय के प्रांगण में दमोह जिले के कांग्रेस पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के साथ मतदाताओं को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि प्रदेश में रोजगार, शिक्षा,स्वास्थ्य की स्थिति गड़बड़ है।

प्रियंका ने कहा कि आज सरकार बता रही है कि देश का सुनहरा दौर आ गया है लेकिन मैं आपसे जानना चाहती हूं कि यह सुनहरा दौर आपकी चौखट तक क्यों नहीं पहुंचा, आपके जीवन में क्यों नहीं पहुंचा है? आप तो गरीब के गरीब हैं। आप अपने जीवन के संघर्षों में जूझ रहे हैं। आपके घरों में और दमोह में आज भी पानी की किल्लत है। आज लोग बुंदेलखंड से पलायन क्यों कर रहे हैं? भाजपा ने 18 साल महिलाओं को बेवकूफ बनाया और चुनाव से दो महीने पहले स्कीम लेकर आ गये लेकिन उनकी झूठ की गारंटी अब नहीं चलने वाली हैं। क्योकि अब मप्र में कांग्रेस की सरकार बनने वाली है और हमारी गारंटी पर इसलिए भरोसा कीजिए, क्योंकि कमलनाथ ने 15 महीने में गारंटियां पूरी करके दिखायीं, कांग्रेस सरकारों ने हिमाचल, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में पुरानी पेंशन लागू की, कांग्रेस की सरकार बनने पर मप्र में भी होगी, कांग्रेस सरकार गेहूं का 2600 रुपये और धान का 2500 रुपये समर्थन मूल्य देगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रियंका ने कहा कि कमलनाथ ने आपको बताया है कि केंद्र में जब कांग्रेस की सरकार थी तो हमने बुंदेलखंड पैकेज देने का काम किया था, लेकिन आज मैं यहां मध्य प्रदेश के चुनाव को लेकर आपके बीच में आई हुई हूं। आज नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप के बीच आपको निर्णय लेना है कि आप किसका समर्थन करेंगे। मैं यहां बातें करने आई हूं ना की भाषण देने। एक जमाना था जब हमारे देश में बड़े-बड़े महापुरुष आजादी की लड़ाई लड़ रहे थे, हमारी उनसे बहुत उम्मीदें थीं आज आपकी भी उम्मीदें होनी चाहिए किसी दल से, किसी नेता से। सभा को दमोह 55 के उम्मीदवार अजय टंडन एवं जिलाध्यक्ष रतनचंद जैन ने भी संबोधित किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय