Saturday, May 18, 2024

बागपत में बोर्ड परीक्षा में नशे में डयूटी देने पहुंचे सिपाही को एसपी ने किया निलंबित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। इन दिनों यूपी बोर्ड 2023 की परीक्षा चल रही है। यूपी की बोर्ड की परीक्षा में परीक्षा केंद्रों पर पुलिस की ड्यूटी लगाई जा रही है।

बड़ौत के जनता वैदिक इंटर कॉलेज में बोर्ड परीक्षा के दौरान शराब के नशे में धुत्त पुलिसकर्मी ड्यूटी करने पहुंच गया। जिसकी शिकायत प्रधानाचार्य ने थाने और एसपी से की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी के निर्देश पर मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर क्राइम चंद्रकांत यादव ने नशे में धुत्त सिपाही का मेडिकल कराया। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ की रिपोर्ट पर सिपाही को निलंबित कर दिया।

जनता वेदिक इंटर कॉलेज में बनाए परीक्षा केंद्र में सिपाही धनवीर की ड्यूटी लगाई थी। बताया जाता है कि वह रोज नशे में डयूटी पर जाता था। की गुरुवार को भी सिपाही धनवीर शराब के नशे में धुत होकर पहुंचा।

परीक्षा देने आए छात्रों ने इस मामले की शिकायत प्रधानाचार्य से की। प्रधानाचार्य को सिपाही ने आड़े हाथों ले लिया तो इसकी कोतवाल व एसपी तक जा पहुंची।

एसपी के निर्देश पर पुलिसकर्मी का मेडिकल कराया गया। इसके बाद पुष्टि होने पर शराबी पुलिसकर्मी को हटा दिया गया। फिलहाल एसपी नीरज जादौन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ रवि रतन गौतम की रिपोर्ट पर सिपाही धनवीर के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय