Sunday, September 8, 2024

पूर्व बाहुबली विधायक गुड्डू पंडित बीवी ने करवाया मुकदमा दर्ज,अखिलेश यादव से कहा- ये लोग मुझे और मेरे बेटे को मार देंगे

बुलंदशहर। पूर्व विधायक पति गुड्डू पंडित की पत्नी अर्चना पंडित पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। उन्होंने फेसबुक पर लाइव आकर अपने जान को खतरा बताया और कार्रवाई की मांग की। अर्चना पंडित ने बताया कि बुधवार शाम को जब वह अपने घर में थीं, तभी एक युवक दीवार फांदकर उनके घर में घुस आया। अर्चना ने आरोप लगाया कि उस युवक को उनके सुरक्षाकर्मियों का सहयोग मिला। अर्चना पंडित ने फेसबुक लाइव वीडियो में बताया कि वह गाड़ी के अंदर बैठी हुई थीं और एसएसपी आवास के बाहर मौजूद थीं। उन्होंने कहा कि उन्हें धमकाने के लिए उनके पति गुड्डू पंडित भी वहां आ गए थे। कहा पूर्व सपा MLA गुड्डू पंडित, मुकेश शर्मा,काजल शर्मा,सार्थक शर्मा मुझे और मेरे बेटे को मारने का षड्यंत्र बना रहे हैं,ये लोग मुझे और मेरे बेटे को मार देंगे। मेरे साथ मारपीट और गाली गलौज की गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अर्चना पंडित ने अपने पति की पहली पत्नी के बेटे सार्थक पर हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अर्चना ने गुड्डू पंडित और उनके भाई मुकेश पंडित से भी जान का खतरा जताया है और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव से न्याय की गुहार लगाई है। अर्चना ने एक और वीडियो में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव से न्याय की गुहार लगाई। उन्होंने आरोप लगाया कि गुड्डू पंडित और उनके भाई बाहुबली नेता हैं और उनके साथ कुछ भी अनहोनी हो सकती है।

 

 

 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुड्डू पंडित को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू की। पहली पत्नी के बेटे सार्थक को भी हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने अर्चना पंडित की तहरीर के आधार पर सार्थक समेत अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 191, 115, और 352 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

 

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है। पुलिस पूर्व विधायक गुड्डू पंडित और उनके बेटे सार्थक से पूछताछ कर रही है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय