Monday, April 29, 2024

योगी सरकार में माफियाओं का नेटवर्क पूरी तरह ध्वस्त : बृजेश पाठक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरदोई। मल्लावां में प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक मार्केट के निकट से सभास्थल स्वराज आश्रम तक पैदल रोड शो करते हुए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यूपीए की सरकार में भारत की छवि विदेशों में अच्छी नहीं थी। आए दिन नए-नए घोटाले सामने आते रहे हैं। सपा सरकार भ्रष्टाचार में डूबी थी। अपराधियों का बोलबाला रहता था। प्रदेश में योगी की सरकार बनते ही अपराधी जेल गए या फिर अपराधी प्रदेश छोड़कर चले गए। माफियाओं का नेटवर्क पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है। प्रदेश भयमुक्त हो गया है।

भाजपा की सरकार बनने के बाद से प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ है। स्वास्थ्य पर उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में 13 हजार करोड़ का घोटाला हुआ था। भाजपा की सरकार रोगियों को निःशुल्क दवाएं उपलब्ध करा रही है। सभी अस्पतालों में चिकित्सक बैठकर रोगियों का इलाज कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं, विधायक आशीष सिंह आशू ने कहा कि देश में डबल इंजन की सरकार चल रही है। इस मौके पर मल्लावां की भाजपा प्रत्याशी सुशीला देवी, माधवगंज के प्रत्याशी उमेश माहेश्वरी, बिलग्राम के प्रत्याशी अनिल राठौर, कुरसठ के प्रत्याशी कल्पना देवी, सांसद अशोक रावत आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय