Saturday, May 18, 2024

महाराज आये थे कथा करने, चेला ले गया जजमान की पत्नी भगाकर, अब पत्नी बोली- पति के साथ नहीं रहना !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

छतरपुर-मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहाँ बीते माह में कथा करने आए जगतगुरू धीरेंद्र आचार्य के शिष्य को शहर की एक शादीशुदा महिला से प्रेम हो गया। जिसके बाद शिष्य महिला को लेकर भाग गया। महिला का एक बच्चा भी है।

महिला के परिजनों ने इसकी शिकायत कोतवाली में कराई थी जिसके बाद पुलिस ने महिला को बरामद किया है। परिजनों ने शिष्य पर आरोप लगाया कि उसने महिला पर जादू-टोना करके अपने प्रेम जाल में फंसाया है। दूसरी तरफ महिला का कहना है कि वह खुद ही आचार्य के शिष्य के साथ गई है। वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दे कि कथावाचक धीरेंद्र आचार्य का अविवाहित शिष्य अपने ही गुरूभाई की पत्नी को लेकर भागने का आरोप लगा है, इससे महिला का पति और बच्चा दोनों परेशान हैं।  पीड़ित पति ने पुलिस अधीक्षक (एसपी) से गुहार लगाई है कि

जल्द से जल्द उसकी पत्नी को घर लाया जाए। पति का आरोप है कि  चित्रकूट धाम के कथावाचक धीरेंद्र आचार्य के शिष्य नरोत्तमदास दुबे पीड़ित की पत्नी को लेकर भाग गया।  पीड़ित का कहना है कि उसने अपनी पत्नी के साथ चित्रकूट के कथावाचक धीरेंद्र आचार्य से गुरु दीक्षा ली थी, उनके ही एक चेले की यह करतूत है।

मिली जानकारी के मुताबिक, वर्ष 2021 से यह मामला शुरू हुआ था, जब महिला के पति राहुल तिवारी ने गौरीशंकर मंदिर में रामकथा का आयोजन किया था, इसमें कथावाचक धीरेन्द्र आचार्य अपने शिष्य नरोत्तम दास दुबे के साथ रामकथा करने आये थे।  राहुल का आरोप है कि वहीं से उसकी पत्नी को शिष्य नरोत्तम ने अपने प्रेमजाल मे फंसाया और मोबाइल नंबर लेकर दोनों एक-दूसरे से बात करने लगे, बीते पांच अप्रैल को नरोत्तम दास उनकी पत्नी को ले भागा। जिसके बाद पुलिस ने 5 मई को महिला को बरामद कर लिया है।

महिला ने पुलिस को बयान देकर कहा है कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है। वह नरोत्तमदास उर्फ उत्तम के साथ ही रहना चाहती है और इसके बाद महिला के पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों ने कोर्ट में आवेदन लगाया है। छतरपुर एसपी अमित सांघी का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर महिला को ढूंढ लिया गया है। महिला ने अपने बयान में बताया कि उसका पति उसे मारता और परेशान करता था, इसीलिए वह उसके साथ नहीं रहना चाहती है। महिला के SDM के सामने बयान दर्ज किए गए है। फिलहाल मामले की जांच जारी है, कोई संज्ञेय अपराध होगा तो वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय